‘बिग बॉस ओटीटी 2’ का 43वां एपिसोड खूब उथल-पुथल भरा रहा। सलमान खान ने ‘शनिवार का वार’ में एल्विश यादव को बुरी तरह फटकारा। यहां तक कि अचानक ही एल्विश की मां को भी वीडियो कॉल पर बुला लिया गया। एल्विश ने बेबिका धुर्वे के खिलाफ कुछ अपशब्दों का इस्तेमाल किया था, जिसके बाद पूरे एपिसोड में सलमान ने एल्विश पर गुस्सा निकाला। इससे एल्विश के फैन्स भड़के हुए हैं। वहीं पूजा भट्ट का आशिका भाटिया और अभिषेक मल्हान व मनीषा रानी के साथ झगड़ा देखने को मिला। अब सबकी नजरें 30 जुलाई के एपिसोड (रविवार का वार) पर टिकी हैं। कोई एक सदस्य घर से बेघर हो जाएगा। सलमान किसे निकालेंगे यह देखना दिलचस्प होगा। पर साथ ही यह भी जानना काफी मजेदार होगा कि आज एल्विश कैसे रिएक्ट करेंगे और सलमान किसकी क्लास लगाएंगे।

वहीं भारती सिंह और ‘कालकूट’ की स्टारकास्ट भी ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में प्रमोशन के लिए पहुंची। एपिसोड की शुरुआत होती है और सलमान स्टेज पर रैपर Emiway Bantai को बुलाते हैं। वह धमाकेदार परफॉर्मेंस देते हैं। इसके बाद बांटाय सबके साथ बात करते हैं। वह अभिषेक मल्हान के गेम की तारीफ करते हैं और फिर सलमान के कहने पर अभिषेक भी रैप करके दिखाते हैं। बाद में Bantai सभी घरवालों को बारी-बारी से गाने बताकर पूछते हैं कि वो किसे डेडिकेट करेंगे। यह सेगमेंट काफी मजेदार होता है।

BB OTT 2: सलमान ने फटकारा तो बुरी तरह रोए Elvish Yadav, सपोर्ट में उतरे फैन्स ने मेकर्स पर निकाला गुस्सा

घरवाले एक-दूसरे की राह में बिछाएंगे कांटे

सलमान सभी घरवालों को एक्टिविटी एरिया में बुलाते हैं। सभी घरवालों को एक-एक करके आगे आना है और बताना है कि किस कंटेस्टेंट ने किसकी राह में कांटे बिछाए हैं और किसकी लाइफ में वो कांटा बनेंगे। पहले एल्विश यादव का नंबर आता है और वह कहते हैं कि वह जिया शंकर की राह में आने वाले दो हफ्तों में कांटे बिछाएंगे। इसके बाद मनीषा रानी का नंबर आता है। वह कहती हैं कि वह अगले दो हफ्तों तक बेबिका की राह में कांटे बिछाएंगी। इस तरह सभी कंटेस्टेंट्स का नंबर आता है।
Abhishek Malhan Marriage: 4 साल बाद होगी अभिषेक मल्हान की शादी? बीवी को देंगे धोखा, होगा एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर!

विजय वर्मा और श्वेता त्रिपाठी की एंट्री

शो में ‘कालकूट’ सीरीज की कास्ट यानी श्वेता त्रिपाठी और विजय वर्मा की एंट्री होती है। बातें चल रही होती हैं कि तभी भारती सिंह भी आ जाती हैं। वह ‘तुम क्या मिले’ गाने पर परफॉर्म करते हुए एंटर करती हैं और सलमान के साथ रोमांटिक परफॉर्मेंस देती हैं।

भारती सिंह ने विजय वर्मा को तमन्ना के नाम से चिढ़ाया

इसके बाद भारती ने सलमान के साथ खूब मस्ती की और इस बात के लिए चिढ़ाया कि वह उनके साथ काम क्यों नहीं करते? फिर भारती, सलमान से कहती हैं कि वह उनके लिए गाना गाएं। सलमान एक प्यारा सा गाना भारती के लिए गाते हैं। इसके बाद भारती, विजय वर्मा की खिंचाई करती हैं और तमन्ना के नाम से चिढ़ाती हैं।

मनीषा रानी मुजरिम करार, जेल की सजा

बाद में विजय वर्मा घरवालों को टास्क देते हैं। वह घरवालों से पूछते हैं कि उनके हिसाब से कौन मुजरिम है और वह हुई घटनाओं के हिसाब से किसके खिलाफ एफआईआर फाइल करेंगे। जिस सदस्य के खिलाफ सबसे ज्यादा एफआईआर दर्ज होती हैं, वह मनीषा रानी हैं। मनीषा को इसके लिए जेल की सजा मिलती है। इस टास्क के बाद विजय वर्मा और श्वेता, सलमान से विदा लेते हैं।

Elvish-Aashika: एल्विश ने किया आशिका भाटिया के छोटे कपड़ों पर कमेंट, भड़की एक्ट्रेस की मां ने कही ये बात!

आशिका भाटिया बेघर, मनीषा को सलमान ने दी सलाह

अब एलिमिनेशन की बारी आती है। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए मनीषा रानी और आशिका भाटिया नॉमिनेटेड हैं। लेकिन इससे पहले उन्होंने एल्विश यादव से बात की। सलमान ने कहा कि सिर्फ एल्विश को अपनी गलती का अहसास हुआ, जबकि मनीषा का उन्हें समझाते वक्त अलग एटिट्यूड था। वहीं अभिषेक ने एल्विश को समझाया था कि वह सॉरी बोल दें। सलमान एलिमिनेशन अनाउंस करते हैं। वह बताते हैं कि आशिका भाटिया वोटों की कमी के कारण घर से बेघर होती हैं। सलमान इसके बाद मनीषा को समझाते हैं कि वह खुद में सुधार करें। मजाक में ऐसी बातें न बोलें जो कल को उन्हीं पर भारी पड़ जाएं। नहीं तो उनके पर बाहरी दुनिया में काट दिए जाएंगे। सलमान घरवालों से विदा लेते हैं और उनके बाद भारती सिंह घर के अंदर आती हैं और मजेदार टास्क करवाती हैं। भारती सिंह बाद में मनीषा को बिग बॉस के अगले आदेश तक जेल में भेज देती हैं।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *