‘बिग बॉस 16’ के प्रीमियर एपिसोड में साजिद खान को देखते हुए सोशल मीडिया का पारा चढ़ गया था। ‘मीटू मूवमेंट’ में कई आरोपों का सामना कर चुके साजिद खान को लेकर लगातार विरोध बढ़ता जा रहा है। शर्लिन चोपड़ा से लेकर सोना मोहपात्रा, उर्फी जावेद, कनिष्‍का सोनी, देवोलीना भट्टचार्जी, गौहर खान, सलोनी चोपड़ा और मंदाना करीमी समेत कई एक्‍ट्रेसेस ने साजिद खान को शो से बेदखल करने की मांग की है। एक बार फिर से साजिद खान पर मोलेस्‍टेशन और शोषण जैसे गंभीर आरोपों की याद दिलाई जा रही है। समझा जा रहा है‍ कि इस कारण शो के मेकर्स पर भी दबाव बढ़ने लगा है और बहुत संभव है कि जल्‍द ही साजिद को शो से बेदखल कर दिया जाए।

हमारे सहयोगी ‘ईटाइम्‍स’ की रिपोर्ट में Bigg Boss के करीबी सूत्रों ने संकेत दिए है कि Sajid Khan ‘एक हफ्ते के भीतर’ शो से बाहर हो जाएंगे। यही नहीं, बताया जा रहा है कि शो के सुपरस्टार-होस्ट सलमान खान ने भी बढ़ते दबाव के कारण मेकर्स के इस फैसले को स्वीकार कर लिया है।

सलमान को नहीं था अंदाजा, उल्‍टा पड़ जाएगा दांव
रिपोर्ट में Salman Khan के एक करीबी दोस्‍त के हवाले से कहा गया है, ‘सलमान खान के लिए यह स्थिति बहुत नाजुक है, क्योंकि वह साजिद की बहन फराह खान के बहुत करीब हैं। फराह खान खुद भी पिछले कुछ सीजन में सलमान की अनुपस्‍थ‍िति में शो को होस्‍ट कर चुकी हैं। यह फराह खान ही थीं, जिन्‍होंने साजिद की शो में एंट्री के लिए फील्‍ड‍िंग की थी। उन्‍होंने इस मामले में सलमान से मदद करने की मांग की थी, जिसे दोस्‍त होने के नाते सलमान ने सपोर्ट भी किया। लेकिन उन्‍हें भी यह अंदाजा नहीं था कि यह फैसला इतनी बुरी तरह से उलटा पड़ जाएगा।’

Sajid Khan: साजिद खान को बिग बॉस 16 में देख डरीं कनिष्का सोनी, बताया डायरेक्टर ने उनके संग क्या गंदी हरकत की
दिल्‍ली महिला आयोग की चिट्ठी
पिछले दिनों दिल्‍ली महिला आयोग की अध्‍यक्ष स्‍वाति मालीवाल ने भी केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को चिट्ठी लिखकर साजिद खान को लेकर विरोध जताया था। उन्‍होंने मांग की थी बिग बॉस जैसे शो में साजिद का होना सही नहीं है और उन्‍हें शो से बाहर किया जाना चाहिए।

Sajid Khan: साजिद खान के खिलाफ शिकायत करते ही बढ़ी DCW अध्‍यक्ष स्वाति मालीवाल की टेंशन, मिल रही रेप की धमकी
साजिद खान पर महिलाओं ने लगाए गंभीर आरोप
साजिद खान पिछले कुछ साल में #MeToo के तहत कई गंभीर आरोपों का सामना कर रहे हैं। जिन लड़कियों और महिलाओं ने साजिद पर आरोप लगाए हैं, उनमें शर्लिन चोपड़ा भी थीं। साजिद खान को शो में देखकर शर्लिन ने हाल ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की, जिसमें उन्‍होंने 2005 में हुई उस घटना का दोबारा जिक्र किया। शर्लिन का आरोप है कि साजिद ने उन्‍हें अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया था और उनसे उसे छूने को कहा था। यही नहीं, शर्लिन के मुताबिक, साजिद ने यह भी कहा था कि वह उनके प्राइवेट पार्ट को रेटिंग दे।

Sherlyn Chopra: शर्लिन चोपड़ा का साजिद खान पर आरोप- उसने मुझे अपना प्राइवेट पार्ट दिखाकर इसे रेटिंग देने को कहा
साजिद ने महिलाओं से की थी गंदी डिमांड!
फिल्‍ममेकर साजिद खान पहले भी यौन उत्पीड़न के आरोपों का खामियाजा भुगत चुके हैं। साल 2019 में रिलीज हुई ‘हाउसफुल 4’ से इन आरोपों के कारण ही उन्‍हें हाथ धोना पड़ा था। साजिद खान पर एक से अध‍िक महिलाओं ने ‘मीटू मूवमेंट’ के दौरान शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे। इन महिलाओं का कहना है कि कभी किसी पार्टी में तो कभी फिल्‍म की कास्टिंग के दौरान तो कभी अपने ऑफिस में फिल्‍ममेकर ने उनसे अनुच‍ित मांग की। इनमें कभी प्राइवेट पार्ट दिखाने, कभी कपड़े उतारे, कभी न्‍यूड फोटोज भेजने तो कभी महिलाओं के सामने पोर्न क्‍ल‍िप देखने जैसे आरोप शामिल हैं।

Sajid Khan: जिया खान की बहन करिश्मा ने सुनाई साजिद खान की ‘करतूत’, कहा- मैं किचन में थी, उसने कहा टॉप उतारो
Sajid Khan: सिद्धार्थ शुक्ला होते तो साजिद को सपोर्ट नहीं करते- शहनाज को फैंस ने दिखाया आईना, वीडियो वायरल
मंदाना करीमी ने छोड़ा बॉलीवुड, सोना महापात्रा भी खूब बरसीं
हाल ही बिग बॉस की एक्‍स कंटेस्‍टेंट और एक्‍ट्रेस मंदाना करीमी ने भी साजिद खान का पुरजोर विरोध किया और उन्‍हें शो से हटाने की मांग की। एक्‍ट्रेस ने एक कदम आगे बढ़कर विरोध में हमेशा के लिए बॉलीवुड छोड़ने का फैसला ले लिया। सिंगर सोना महापात्रा ने भी ‘बिग बॉस’ में साजिद खान को देखकर भारतीय टेलीविजन चैनलों और इसके अधिकारियों को खूब कोसा। उन्‍होंने सलमान खान पर भी अपना गुस्‍सा निकाला और कहा कि साजिद खान जैसे इंसान को शो के होस्‍ट का सपोर्ट है।



Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *