‘बिग बॉस 16’ से गौतम विज के बेघर हो जाने के बाद जहां घर का माहौल पूरी तरह बदल गया, वहीं साजिद खान की सत्ता पर एक बार खतरा मंडराने लगा है। साजिद खान फिलहाल घर के राजा साहब यानी कैप्टन हैं। उनकी टीम में यानी जो उनके सेवक हैं, उनमें अब्दु रोजिक, निमृत कौर अहलूवालिया, शिव ठाकरे और एमसी स्टेन हैं। अब साजिद खान और उनके गैंग को अपनी सत्ता फिर से बरकरार रखनी है। उन्हें ‘गुलामों’ की टीम यानी प्रियंका, अंकित गुप्ता, सौंदर्या और अर्चना गौतम से अपनी सत्ता बचानी है। इसके लिए बिग बॉस एक टास्क करवाएंगे, जिसमें साजिद खान और उनकी टीम जीत गईं तो घर पर उनका राज रहेगा और हार गए तो प्रियंका और अंकित की टीम यानी गुलामों का राज होगा।

लेकिन इस टास्क के दौरान Ankit Gupta, अर्चना और प्रियंका साजिद की टीम के सदस्यों से ऐसे-ऐसे कार्य करवाते हैं कि Sajid Khan अपनी टीम को गाइड करने लगते हैं। यह देख Priyanka Chahar Choudhary बौखला जाती हैं और साजिद पर चिल्लाने लगती हैं। प्रियंका के बगावती सुर देख फिर जो साजिद करते हैं, वह वाकई होश उड़ा देगा। साजिद खान ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाते हुए कहते हैं-संचालक किस बात का है? बिल्कुल सही है, संचालक की तरह।

Bigg Boss 16, Nov 20 Highlights: गौतम के बेघर होते ही शालीन की तरफ सौंदर्या, टीना के लिए बनाया प्लान
अब्दु को खिलाया मिर्ची पाउडर और कच्चे अंडे, शिव को नमक

मेकर्स ने 21 नवंबर को आने वाले ‘बिग बॉस 16’ के एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है। प्रोमो में एक कंकाल की खोपड़ीनुमा आकृति है। उसके पीछे आकर अंकित पहले Abdu Rozik को बुलाते हैं। वह अब्दु को पहला टास्क देते हुए कहते हैं कि उन्हें दो कच्चे अंडे फोड़कर पीने हैं। अब्दु यह टास्क पूरा कर देते हैं। दूसरा टास्क वह देते हैं कि अब्दु को दो चम्मच लाल मिर्च का पाउडर घोलकर पीना है। इसे साजिद मना कर देते हैं। वहीं अर्चना गौतम, शिव ठाकरे को टास्क देती हैं कि उन्हें एक बड़ी कटोरी में नमक लेकर खाना है। साजिद इससे भी इनकार कर देते हैं और बोलते हैं कि यह असंभव है। कल क्या बोलेगी कि मिर्ची आंख में डालो?

Bigg Boss 16 Promo: कैप्टेंसी टास्क के लिए बिग बॉस में हुई बहस, साजिद खान ने तोड़ा वादा तो बिफर गईं टीना दत्ता
प्रियंका ने निमृत से करवाए पुश-अप्स

वहीं प्रियंका बोलती हैं कि निमृत को तब तक पुश-अप्स करने हैं, जब तक वह रुकने को नहीं बोलतीं। साजिद जब निमृत को बीच में पैर मोड़ने की सलाह देते हैं तो प्रियंका भड़क जाती हैं। संचालक बने साजिद खान को जब प्रियंका इस तरह से अपनी टीम के लोगों का फेवर करते हुए देखती हैं तो आपा खो देती हैं और चिल्लाने लगती हैं। लेकिन साजिद भी प्रियंका को उसी टोन में जवाब देते हैं। अब देखना यह होगा कि यह टास्क पूरा हो पाता है या नहीं? क्या साजिद और उनका गैंग अपनी सत्ता कायम रख पाएंगे या खो देंगे?



Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *