अर्चना गौतम की जब से ‘बिग बॉस 16’ में वापसी हुई है, तबसे उन्होंने घरवालों की नाक में दम कर दिया है। लेकिन अब सबसे ज्यादा मनमानी ‘राजा साहब’ यानी घर के नए कैप्टन साजिद खान के राज में कर रही हैं। हाल ही के एपिसोड में अर्चना ने साजिद खान द्वारा दिए गए काम करने से मना कर दिया और टास्क में पक्षपाती होने का आरोप लगाया। साजिद खान, अर्चना से कहते भी हैं कि अगर उन्हें इस घर में रहना है तो वह उनसे पंगा न लें। लेकिन लगता है कि अर्चना गौतम किसी की न सुनने और अपनी मनमानी करने के फुल मूड में हैं। आने वाले एपिसोड में अब अर्चना की इस मनमानी के कारण बड़ा धमाका होने वाला है।

मेकर्स ने 17 नवबंर को आने वाले Bigg Boss 16 के एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है। इसमें Sajid Khan, अर्चना के बारे में अन्य घरवालों से कह रहे हैं कि Archana Gautam को ड्यूटी तो करनी ही पड़ेगी और अगर नही करेगी तो उसे सजा जरूर मिलेगी। साजिद बोलते हैं कि अगर अर्चना ने 20 मिनट के अंदर उठकर काम नहीं किया तो वह उसे जेल भेज देंगे।

Bigg Boss 16 Promo: घरवालों की इस हरकत पर बौखलाए बिग बॉस ने सुनाई सजा तो गिड़गिड़ाए सब, क्या बंद हो रहा है शो?
साजिद और घरवालों ने फेंका अर्चना का सामान, क्या होगा अंजाम

इसके बाद निमृत और शिव उठकर अर्चना के पास जाते हैं और उन्हें साजिद खान के हुक्म बताते हैं, लेकिन अर्चना उनसे कहती हैं कि साजिद जी को बोलो, ज्यादा उछलें ना। पता चला वो भी ना करें। अर्चना फिर बोलती हैं कि उन्हें उनके काम पता हैं। लेकिन वह कम कब और कैसे करेंगी, इसके बारे में कोई न सोचे। वह अपना काम कर देंगी। अर्चना गौतम जब बार-बार बोले जाने पर भी नहीं सुनती हैं तो साजिद खान, अर्चना का सारा सामान बाहर फिकवा देते हैं।

Bigg Boss 16 Ep 47 Highlights: बिग बॉस का सख्त फैसला, राशन को लेकर हुआ टास्क, साजिद खान और अर्चना गौतम भिड़े
साजिद की धमकी- अब बनाते हैं सुपरस्टार
सभी घरवाले साजिद खान की तरफ हैं ही और वो भी अर्चना का सामान, सूटकेस वगैरह सब बाहर फेंक देते हैं। साजिद बोलते हैं, ‘अब तुम खेलना चाहती हो तो हम भी खेलेंगे। बहुत बड़ी सुपरस्टार समझती है अपनेआप को? अभी दिखाते हैं उसको सुपरस्टार।’ अब देखना यह होगा कि आज रात के एपिसोड में अर्चना गौतम को इस मनमानी की क्या सजा मिलेगी।



Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *