जिस दिन साजिद खान ‘बिग बॉस 16’ का हिस्सा बने, उसी दिन से उन्हें शो से बाहर निकाले जाने और बायकॉट करने की मांग हो रही है। उन एक्ट्रेसेस और महिलाओं ने भी साजिद खान को शो से बाहर निकाले जाने की मांग की। लेकिन साजिद खान न सिर्फ अभी भी ‘बिग बॉस 16’ का हिस्सा हैं, बल्कि ऑडियंस की नजर में साजिद खान को लेकर बिग बॉस ‘बायस्ड’ हो रहे हैं और उन्हें खूब फेवर मिल रहा है। साजिद खान को किसी ने किसी तरह से ‘तिकड़म’ लगाकर पहले ही दिन से नॉमिनेशन और घर से बेघर होने से बचाया जा रहा है।

Sajid Khan को वैसे तो लोग पहले ही दिन से Bigg Boss 16 से बाहर करने की मांग कर रहे हैं, लेकिन हाल ही के एपिसोड में जो देखने को मिला, उससे दर्शकों का खून खौल उठा है और वो एक बार साजिद को बाहर किए जाने की मांग कर रहे हैं। ट्विटर पर Evict Sajid Now ट्रेंड कर रहा है। ऐसी कई वजहें, जिससे ऐसी नौबत आई है।

वो वजहें जिनके कारण साजिद खान पर फूट रहा गुस्सा:

1. साजिद का सुम्बुल के खिलाफ खराब बर्ताव


साजिद खान वैसे तो सुम्बुल को छोटी बहन मानते हैं और कहते हैं कि वह उन्हें फिनाले तक जाते हुए देखना चाहते हैं, लेकिन हाल ही के एपिसोड में उन्होंने सुम्बुल के साथ जैसा बर्ताव किया, वह लोगों को चुभ गया। दरअसल जब सुम्बुल, साजिद खान और शालीन भनोट के पास बैठी थीं और मछली वाले टास्क में अर्चना के बर्ताव पर डिस्कशन चल रहा था तो सुम्बुल ने भी अपना व्यू पॉइंट रखा। पर न जाने साजिद खान को क्या मिर्ची लगी। उन्होंने सुम्बुल को वहां से उठकर जाने के लिए कहा। साजिद ने सुम्बुल के आगे हाथ जोड़े और कहा कि आप अभी कृप्या कर वहां बैठेंगी? आप वहां जाकर बैठिए, हम आपके पास आएंगे। इतना सुनकर सुम्बुल तौकीर खान का मुंह बन गया और वह वहां से उठकर चली गईं। लोग साजिद खान के ऐसे बर्ताव पर बौखला गए हैं। उनका कहना है कि शालीन और सुम्बुल का मामला अलग है और उसमें शालीन की गलती थी तो फिर सुम्बुल के साथ ऐसा बर्ताव करने की क्या जरूरत है? एक यूजर ने लिखा है, ‘साजिद इतना बड़ा हो गया, मगर दिमाग नहीं है। सुम्बुल और शालीन का मैटर अलग है। कुछ शालीन की तरफ से भी हुआ था शुरू के वीक में।’

2. अर्चना के साथ साजिद का बुरा बर्ताव
लोगों को यह बात भी चुभ रही है कि साजिद खान ‘बिग बॉस 16’ के घर में तानाशाह बने हुए हैं और उनका ही राज चल रहा है। घरवाले भी ‘अंधभक्त’ बनकर साजिद खान की ‘जी हुजूरी’ कर रहे हैं। साजिद की गलती में भी साथ दे रहे हैं। यह बात 26 नवंबर को ‘शनिवार का वार’ में सलमान खान ने भी उठाई थी। अर्चना गौतम के साथ साजिद खान के झगड़े में सभी घरवाले जानते थे कि साजिद गलत हैं, लेकिन वो सभी अर्चना पर चढ़ गए। किसी ने भी साजिद खान के खिलाफ आवाज नहीं उठाई। लोग इससे बेहद उखड़े हुए हैं कि साजिद खान के हर गलत काम में भी घरवाले आंखें मूंदकर साथ दे रहे हैं। साजिद ने अर्चना की मां तक को गालियां दीं और उन्हें भी नहीं बख्शा। लेकिन इस पर साजिद के खिलाफ होने के बजाय घरवाले उन्हीं की तरफ हो गए।

sajid khan tweets

Bigg Boss 16, Nov 20 Highlights: गौतम के बेघर होते ही शालीन की तरफ सौंदर्या, टीना के लिए बनाया प्लान

Bigg Boss 16 Promo: अर्चना गौतम को मारने दौड़े साजिद खान! ‘बाप’ को लेकर मचा घमासान, प्रियंका-अंकित भी भिड़े
3. साजिद खान को हर बार बचाना
वैसे ‘बिग बॉस’ के इतिहास में इतनी फेवर वाली चीज कभी देखने को नहीं मिली, जितनी की 16वें सीजन में देखने को मिली है। आपने भी देखा होगा कि ‘बिग बॉस 16’ में हर टास्क साजिद खान और उनकी टीम के हिसाब से डिजाइन किया जाता है। उन्हें ही टास्क में संचालक बनाया जाता है और उन्हें ही नॉमिनेशन से बचाने की पावर दी जाती है। साजिद खान को इसी के जरिए हर बार नॉमिनेशन और बेघर होने से बचाया जा रहा है। लेकिन क्यों? यह दर्शक भी नहीं समझ पा रहे हैं। उन्हें भी यही लग रहा है कि साजिद खान को लेकर ‘बिग बॉस’ कुछ ज्यादा ही बायस्ड हैं।

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस की असली बाप….’ अर्चना गौतम ने साजिद खान का बैंड बजाया, ऑडियंस को बड़ा मजा आया, ट्वीट वायरल

Sajid Khan: पिता को याद कर रोए साजिद खान, बताया मय्यत पर किस तरह सलमान के पिता सलीम खान ने की थी मदद
Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ फिनाले से चंद हफ्ते पहले बड़ा ट्विस्ट, एक टास्क और सामने आ गया घर का असली खिलाड़ी
4. घरवालों का ‘अंधभक्त’ बनकर साजिद का साथ देना
लोगों को यह भी रास नहीं आ रहा है कि शिव ठाकरे, एमसी स्टेन, निमृत कौर अहलूवालिया और अब्दु रोजिक समेत अन्य कंटेस्टेंट्स भी साजिद खान की हां में हां मिलाते रहते हैं। घर के आधे लोग साजिद के पीठे पीछे तो बुराई करते हैं, लेकिन सामने कुछ कहने की हिम्मत नहीं जुटा पाते। वहीं सिर्फ अर्चना गौतम हैं, जो साजिद खान के खिलाफ आवाज उठाने का जिगर रखती हैं और वह कभी भी साजिद के सामने अपनी बात रखने से नहीं हिचकिचाईं। देखना यह होगा कि साजिद खान अब कब तक बेघर होने से बचते रहते हैं और बिग बॉस भी उन्हें कब तक कवर करते रहेंगे।



Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *