इन दिनों चल रहे फीफा वर्ल्ड कप 2022 में भारत की शान बनी नजर आ रहीं बॉलीवुड की नोरा फतेही तिरंगे के साथ धूम मचाती नजर आईं। नोरा ने कतर में आयोजित FIFA World Cup 2022 के दौरान आयोजित FIFA FanFest के स्टेज पर अपने धमाकेदार परफॉर्मेंस से आग लगा दी, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। नोरा ने इस मौके पर स्टेज पर अपने हिट बॉलीवुड नंबर पर डांस तो किया ही, इसके साथ उन्होंने फीफा वर्ल्ड कप एंथम ‘लाइट द स्काई’ पर भी खूब धमाल मचाया। इस दौरान वह स्टेज पर लगातार तिरंगा लहराती रहीं और उनकी यही अंदाज अब फैन्स के दिलों को खूब छू रहा है।

‘जय हिंद’ कहते हुए तिरंगे के साथ नोरा ने फीफा के लिए किया चियर
नोरा ने ‘ओ साकी साकी’ और ‘ना मेरी रानी’ पर जमकर डांस किया, लेकिन इस फीफा फैनफेस्ट के इवेंट का मुख्य आकर्षण रहा वो मौका जब कनाडा की मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा देश का तिरंगा लेकर गर्व के साथ डांस करती रहीं। नोरा ने इसी के साथ ‘जय हिंद’ कहते हुए चियर भी किया और यकीनन फैन्स के लिए यह मौका काफी खास था। नोरा ने जय हिन्द के नारे तो लगाए ही, वहां मौजूद भीड़ से भी उन्होंने इसे बार-बार दोहराने को कहा।


तिरंगा लहराती दिख रहीं नोरा की जमकर हो रही तारीफ
कनाडा की मॉडल नोरा ने कहा, ‘इंडिया फीफा वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं है, लेकिन हममें उत्साह है, हमारे म्यूजिक से से, हमारे डांस से। नोरा का वीडियो इंटरनेट पर छाया है जिसमें वह तिरंगा लहराती दिख रही हैं और उनके इस जेश्चर की खूब जमकर तारीफ हो रही है।


जेनिफर लोपेज और शकीरा के साथ नोरा भी बनीं हिस्सा
नोरा ने सोशल मीडिया पर दिल को छू जानेवाला पोस्ट भी किया है जिसमें FIFA World Cup 2022 में जेनिफर लोपेज और शकीरा के साथ हिस्सा बनने को लेकर और अपने परफॉर्मेंस पर उन्होंने खुशियां जताई हैं।


नोरा चीखती हुई कहती हैं- ये मेरी आवाज है
नोरा का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है जिसमें फीफा के मैदान में जैसे ही फीफा एंथम (जिसमें नोरा भी नजर आई हैं) बजने लगता है, उसे सुनकर वह खुशी से उछल पड़ती हैं। नोरा अपने ही सॉन्ग पर स्टेडियम के अंदर झूमती-गाती नजर आती हैं। इस सॉन्ग को लेकर गर्व और खुशी उनके चेहरे पर साफ छलकती दिख रही है। वह चीखती हुई कहती हैं- ये मेरी आवाज है और खुशी के मारे अपने ही हाथों से अपना मुंह बंद कर लेती हैं।





Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *