‘बिग बॉस 16’ में नजर आ रहे साजिद खान की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ती नजर आ रही हैं। कुछ साल पहले ‘मी टू’ के तहत यौन शोषण के आरोप झेलने वाले साजिद खान के खिलाफ एक बार फिर बिगुल बज चुका है। साजिद खान को ‘बिग बॉस’ के घर में देख लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। उन एक्ट्रेसेस ने भी साजिद खान के खिलाफ गुस्सा निकाला है, जिन्होंने कभी उन पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। हाल ही शर्लिन चोपड़ा ने ट्विटर पर खुलासा किया था कि साजिद खान ने उनके सामने अपना प्राइवेट पार्ट दिखाकर रेटिंग देने के लिए कहा था। लेकिन अब एक एक्ट्रेस ने साजिद खान का सपोर्ट किया है। प्रिया सोनी ने साजिद खान का सपोर्ट करते हुए अपनी एक टॉपलेस तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Sajid Khan पर कुछ साल पहले मी टू के तहत कई एक्ट्रेसेस और महिलाओं ने यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे। तब साजिद पर एक साल का बैन लगा दिया गया था और 4 साल तक वह बेरोजगार रहे। साजिद खान अब जब Bigg Boss 16 में शामिल हुए तो लोग भड़क गए। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष Swati Maliwal ने भी साजिद खान को ‘बिग बॉस’ से निकलवाने के लिए सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को चिट्ठी लिखी।

Sajid Khan: साजिद खान के खिलाफ शिकायत करते ही बढ़ी DCW अध्‍यक्ष स्वाति मालीवाल की टेंशन, मिल रही रेप की धमकी
‘साजिद ने मजाक में पूछा था ब्रेस्ट असली हैं या कॉस्मेटिक’

साजिद खान का सपोर्ट करते हुए प्रिया सोनी ने कहा है कि एक पार्टी में साजिद खान ने उनसे मजाक में पूछ लिया था कि क्या उनके ब्रेस्ट असली हैं या फिर कॉस्मेटिक। प्रिया के मुताबिक, इन्होंने उसे मजाक में लिया और दोनों खूब हंसे थे। प्रिया सोनी ने कहा, ‘एक फिल्म की पुार्टी में साजिद खान ने मुझसे एक बार पूछा था कि क्या मेरे ब्रेस्ट असली हैं या फिर कॉस्मेटिक? मैंने इसे एक जोक की तरह लिया और कहा कि आजकल असली कुछ भी नहीं होता है। और हम दोनों बहुत हंसे। मैंने इसे मजाक में ही लिया था।’

Sherlyn Chopra: शर्लिन चोपड़ा का साजिद खान पर आरोप- उसने मुझे अपना प्राइवेट पार्ट दिखाकर इसे रेटिंग देने को कहा
‘साजिद के लिए नेकेड फोटोशूट करवाऊंगी’

प्रिया सोनी ने आगे कहा, ‘अब जब साजिद खान को बिग बॉस के घर से निकाले जाने की डिमांड हो रही तो मैंने उन्हें सपोर्ट करने के लिए यह तस्वीर डेडिकेट करने का फैसला किया है। इसके अलावा आने वाले दिनों में मैं एक नेकेड फोटोशूट करवाऊंगी। उसकी तस्वीरें भी साजिद खान को डेडिकेट करूंगी और सपोर्ट करूंगी। वह एक अच्छे डायरेक्टर हैं और नई शुरुआत के लिए एक मौका जरूर दिया जाना चाहिए।’

कौन हैं प्रिया सोनी

प्रिया सोनी एक मॉडल भी हैं और वह ढेरों म्यूजिक वीडियोज का हिस्सा रह चुकी हैं। प्रिया सोनी पंजाबी, तमिल, कन्नड़, भोजपुरी और हिंदी भाषा के म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने तमिल और मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में 4-5 फिल्में भी की हैं।



Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *