देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को व्हाइट हाउस पहुंचे। वहां पर राष्ट्रपति जो बिडेन और प्रथम महिला जिल बिडेन ने औपचारिक तौर पर उनका स्वागत किया। पीएम मोदी के आगमन पर अमेरिकी ए कैपेला ग्रुप ‘पेन मसाला’ ने शाहरुख खान के हिट गाने ‘छैया छैया’ पर परफॉर्मेंस दी। पीएम मोदी के स्वागत के लिए व्हाइट हाउस में बड़ी संख्या में प्रवासी भारतीय एकत्र हुए थे। उनके साथ-साथ दूसरे मेहमानों ने मोदी का जोरदार स्वागत किया।

Chaiyya Chaiyya Track at White Home : सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिनमें ग्रुप के सदस्य ‘दिल से’ का गाना ‘छैया छैया’ एक सुर में गाते दिखे।

Video: गजब नजारा हुआ कैप्चर, एकसाथ गाते दिखे सलमान खान और शाहरुख खान, यूजर की निगाहें किंग खान के हाथ पर टिकींShah Rukh Khan Video: एक दिन के सुल्तान बने शाहरुख खान तो करेंगे इन 5 चीजों का सफाया, दिल थामकर देखें वीडियो

वायरल हुआ वीडियो:


फिल्म की कास्ट

‘दिल से…’ मूवी साल 1998 में रिलीज हुई थी। इसे मणि रत्नम ने लिखा और डायरेक्ट किया था। राम गोपाल वर्मा और शेखर कपूर ने प्रोड्यूस किया था। फिल्म में शाहरुख खान और मनीषा कोइरलाा लीड रोल में थे। प्रीति जिंटा सपोर्टिंग रोल में थीं और इसी से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

समीर वानखेड़े रिश्‍वतखोरी मामले में शाहरुख खान और आर्यन से पूछताछ कर सकती है CBI

जापान में हिट थी मूवी

ये फिल्म उस समय में करीब 11 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी और इसे बॉक्स ऑफिस पर मिला-जुला रिएक्शन मिला था। फिल्म ने 28 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाए थे। इस मूवी ने विदेश में अच्छी कमाई की थी और ये जापान में हिट रही थी।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *