बॉक्स ऑफिस पर बीते शुक्रवार कोई खास फिल्म रिलीज नहीं हुई। फिल्मों के शौकीन लोगों के लिए थिएटर्स में अभी भी पठान, सेल्फी और कहीं कहीं शहजादा लगी हुई है। खास बात ये है कि पठान 39 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुए हैं। इसकी कमाई के आंकड़े अभी भी हैरान करने वाले हैं। वहीं अक्षय कुमार की सेल्फी की कमर एकदम टूट चुकी है। सेल्फी एक ही हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई और इसका बोरिया बिस्तर बस बंधने ही वाला है। आइए बताते हैं पठान का 39वें दिन और सेल्फी का 9वें का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

हाल में ही शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण की पठान ने प्रभास की बाहुबली 2 की रिकॉर्ड तोड़ा था। 38 दिनों में पठान ने विदेशों में 386 से ज्यादा का बिजनेस करते हुए बाहुबली 2 को पछाड़ दिया था। अब जल्द ही ये हिंदी बिजनेस में भी रिकॉर्ड तोड़ने वाली है।

पठान का 39वें दिन का बिजनेस

पठान ने 39वें दिन 1.30 करोड़ का बिजनेस किया। यानी पांचवे हफ्ते में भी पठान करोड़ों में खेल रही है। इतना तो सेल्फी पहले हफ्ते में भी नहीं कर पाई। अक्षय कुमार की लगातार फ्लॉप फिल्मों पर पठान ने भी मिर्च मसाला लगाया है। पठान की देश में हिंदी बाजार से 39 दिनों में 507.85 करोड़ रुपये हो चुकी है।

Pathaan Field Workplace Assortment Day smart (India)

पहला हफ्ता – 348.00 करोड़ रुपये (नौ दिन)
दूसरा हफ्ता – 90.00 करोड़ रुपये
तीसरा हफ्ता – 44.90 करोड़ रुपये
चौथा हफ्ता – 13.75 करोड़ रुपये
पांचवां हफ्ता – 8.70 करोड़ रुपये
38वां दिन, शुक्रवार – 1.00 करोड़ रुपये
39वां दिन, शनिवार- 1.30 करोड़ रुपये (अनुमानित)
कुल कमाई – 507.85 करोड़ रुपये (Boxofficeindia)

सेल्फी का 9वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बात करें अक्षय कुमार, इमरान हाशमी और डायना-नुसरुत की सेल्फी के कलेक्शन की तो इसने 9वें दिन 50 लाख रुपये का कलेक्शन किया। सेल्फी के इस आंकड़े को देख ऐसा लग रहा है कि अगले हफ्ते तक इसका बोरिया बिस्तर बॉक्स ऑफिस से पैक हो सकता है। सेल्फी ने पहले हफ्ते में 14.34 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था तो शुक्रवार इसकी कमाई सिर्फ 34 लाख थी। शुक्रवार के मुकाबले दूसरे शनिवार सेल्फी की कमाई में मामूली सी बढ़ोत्तरी हुई है।

Field Workplace पर शुक्रवार को फिर गरजा Pathaan, 38वें दिन टूटा ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड, Selfiee की टूटी कमरField Workplace: पहले हफ्ते में ही लुट गई, बर्बाद हो गई Selfiee, 37 दिनों बाद अब नए रिकॉर्ड की तैयारी में Pathaan

Selfiee Field Workplace Assortment Day smart

पहला हफ्ता – 14.35 करोड़ रुपये
8वां दिन, शुक्रवार – 0.34 करोड़ रुपये
9वां दिन, शनिवार- 50 लाख रुपये (अनुमानित)
कुल कमाई – 15.19 करोड़ रुपये (Boxofficeindia)



Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *