बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ लद्दाख के लेह में स्थित दुनिया के सबसे ऊंचे मोबाइल थिएटर ‘पिक्चरटाइम डिजिप्लेक्स’ में दिखाई जाएगी। यह एक चलता-फिरता सिनेमा हॉल है, जो 11000 फुट से अधिक ऊंचाई पर स्थित है। इस मूवी के साथ शाहरुख खान ने चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। बुधवार को यह फिल्म दुनिया भर के 8000 स्क्रीनों पर पॉजिटिव रिस्पॉन्स के साथ रिलीज हुई है। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी इस एक्शन मूवी में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं।

चलते-फिरते सिनेमा हॉल में हर दिन चार शो

कंपनी के मुताबिक, पिक्चरटाइम 11,562 फुट की ऊंचाई पर स्थापित अपने चलते-फिरते सिनेमा हॉल में हर दिन ‘पठान’ के चार शो दिखाएगी। इसके अलावा कंपनी इस हिंदी फिल्म को आसिफाबाद (तेलंगाना), सरदारशहर (राजस्थान) और अरुणाचल प्रदेश के तीन अन्य़ चलते-फिरते थिएटरों में भी दिखाएगी।

Shah Rukh Khan on Twitter: ट्विटर पर हो रहे ट्रेंड शाहरुख, वीडियो देख बोले एक्टर- इतनी ऊंचाई पे डर लगेगा मुझे

दुनियाभर में हैं शाहरुख खान के फैंस

‘पिक्चरटाइम डिजिप्लेक्स’ के सीईओ और संस्थापक सुशील चौधरी ने एक बयान में कहा, ‘पूरा देश ‘पठान’ देखने के लिए एक्साइटेड है और खूबसूरत लेह के खूबसूरत लोग भी। भारत के आंतरिक इलाकों में इस तरह के सिनेमा दिखाने का हमारा निरंतर प्रयास रहा है। शाहरुख खान के फैंस दुनिया भर में, दूर-दूर तक फैले हुए हैं और यह पहली बार है जब उनकी हालिया फिल्मों में से एक फिल्म ‘पठान’ लेह में रिलीज़ हो रही है। हम आसिफाबाद, सरदारशहर (राजस्थान) और अरुणाचल में भी इसी तरह की स्क्रीनिंग कर रहे हैं। शाहरुख खान के सभी फैंस के लिए यहां आने और अपने पसंदीदा हीरो को बड़े पर्दे पर देखने का यह एक खुशनुमा अवसर है।’

Salman Khan in Pathaan: शाहरुख को बचाने ‘टाइगर’ की धुआंधार एंट्री, ‘पठान’ में सलमान खान को देख क्रेजी हुए फैंस

कई भाषाओं में रिलीज हुई है ‘पठान’

यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘पठान’ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज हुई है। केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख को 2021 में थिएटर स्थापित करने वाली एक निजी कंपनी ”पिक्चरटाइम डिजिप्लेक्स” के साथ अपना पहला चलता-फिरता सिनेमाघर मिला था।



Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *