बिग बॉस का 16वां सीजन काफी धमाकेदार जा रहा है। इस बार कंटेस्टेंट की लड़ाई पैरेंट्स तक पहुंच गई है। जी हां, टीना दत्ता-शालीन ठाकरे और सुम्बुल तौकीर खान का मामला अभी तक शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। ‘शुक्रवार का वार’ एपिसोड में मेकर्स ने तीनों के पैरेंट्स की मीटिंग करवाई जहां कंटेस्टेंट्स के माता-पिता के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिलेगी। इस मीटिंग से पहले टीना दत्ता की मां ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बता रही हैं कि सलमान खान के सामने उनकी मुलाकात दूसरे कंटेस्टेंट्स के पैरेंट्स से होने वाली हैं। वह फिलहाल नर्वस हैं। ऐसे में कुछ यूजर्स उल्टा टीना दत्ता की मां को ही सुनाना शुरू कर दिया। आइए बताते हैं क्या कुछ सोशल मीडिया पर चल रहा है।

बीते दिनों बिग बॉस ने सुम्बुल (Sumbul) की बातचीत उनके पिता से करवाई थी। ‘इमली’ के परिवार ने कहा था कि एक्ट्रेस के पिता की तबीयत खराब है और वह आईसीयू में एडमिट थे। ऐसे में वह बेटी से बात करना चाहते हैं। हेल्थ कंडीशन को ध्यान में रखते हुए बिग बॉस (Bigg Boss) ने सुम्बुल और उनके पिता की बातचीत करवाई। पर बाद में पता चला कि दोनों तबीयत की आड़ में शो, नॉमिनेशन और गेम की प्लानिंग डिस्कस करते नजर आए। जब ये बात सब घरवालों को पता चली तो सारा नजारा ही बदल गया। शालीन और टीना भी भड़क उठे। अब मेकर्स ने फैसला लिया है कि वे तीनों के पैरेंट्स को आमने-सामने बैठाकर बातचीत करवाएंगे।


‘शुक्रवार का वार’ पर सलमान खान के सामने शालीन (Shalin Bhanot) के पैरेंट्स, टीना के माता-पिता और सुम्बुल (Sumbul Touqeer Khan) के पिता खुलकर बच्चों के डिसीजन और गेम पर बात करेंगे। इस मीटिंग से पहले टीना की मां ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह नर्वस नजर आ रही हैं और शो व बेटी को लेकर काफी कुछ कहती हैं। मगर इस बीच कुछ यूजर्स ने उनकी ही क्लास लगा दी।

टीना (Tina Datta) की मां इस वीडियो में बताती हैं कि बिग बॉस ने हमें शो में बुलाया है। वह काफी नर्वस हैं। उन्हें बहुत बुरा लग रहा है कि नेशनल टीवी पर उनकी बेटी टीना को गंदी गालियां दी गई हैं। उनकी दिल की धड़कनें बहुत तेज हो रही हैं। मुझे नहीं पता कि मैं क्या कहने वाली हूं और कैसा सब कुछ होगा।

Shiv Thakre-Sumbul: रोती-बिलखती सुम्बुल को शिव ने भाई की तरह संभाला, मराठी मानुस की तारीफ करते नहीं थक रहे लोगSumbul Touqeer: टीना की मां पर फिर भड़के सुम्बुल के पिता- मैं कहने लगूंगा तो माफी मांगते-मांगते दिन बीत जाएगा
यूजर्स ने लगाई टीना दत्ता की क्लास
इस वीडियो को देख सुम्बुल के फैंस ने टीना की मां को कहा कि आप अपनी बेटी को समझाइए कि वह सारा दिन बैठकर सुम्बुल की चुगली न करें। वह खुद सुम्बुल के हर मुद्दे में घुसती हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि आपकी बेटी बहुत बदमीज है। वह बहुत घटिया गेम खेल रही हैं। आपको अपनी बेटी को समझाना चाहिए।





Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *