‘जरा हटके जरा बचके’ के लिए रविवार का दिन जहां ‘सुपर संडे’ साबित हुआ था, वहीं दूसरे हफ्ते में सोमवार को इसे धीरे से झटका लगा है। विक्‍की कौशल और सारा अली खान की फिल्‍म की कमाई में 11वें दिन सोमवार को गिरावट दर्ज की गई है। बीते शुक्रवार के मुकाबले, जहां सोमवार को फिल्‍म का कलेक्‍शन 21% गिर गया है, वहीं पहले सोमवार के मुकाबले दूसरे सोमवार को कारोबार में करीब 33% का नुकसान हुआ है। इसी तरह अदा शर्मा की ‘द केरल स्‍टोरी’ की सांसें भी अब चढ़ने लगी हैं। यह ऑल टाइम ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म अब बॉक्‍स ऑफिस पर अपने आख‍िरी दिन गिन रही हैं। रव‍िवार को फिल्‍म की कमाई में थोड़ी उछाल जरूर आई थी, लेकिन सोमवार आते ही एक बार फिर इसकी कमाई घट गई है। हॉलीवुड की ‘ट्रांसफॉर्मर्स: राइज ऑफ द बीस्‍ट्स’ ने जरूर वीकेंड के बाद खुद को संभाला है, क्‍योंकि ऐसा लग रहा था कि सोमवार को इसकी हालत पस्‍त हो जाएगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

Zara Hatke Zara Bachke Assortment Day 11: लक्ष्मण उतेकर के डायरेक्‍शन में बनी ‘जरा हटके जरा बचके’ हिट साबित हो चुकी है। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, 50 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्‍म ने 11 दिनों में 56.25 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन कर लिया है। सोमवार को 11वें दिन इस फिल्‍म ने 2.7 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। वीकेंड में रविवार को फिल्‍म की कमाई में जबरदस्‍त उछाल आया था और इसने 7.02 करोड़ रुपये का बिजनस किया था। बीते शुक्रवार को फिल्‍म ने 3.42 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। ऐसे में सोमवार को इस लिहाज से कमाई 21% गिरी है। जो समय और कोरोना महामारी के बाद के माहौल से अच्‍छी ही कही जाएगी।

आद‍िपुरुष मूवी

Field Workplace File: 17 करोड़ में बनी फिल्म ने की 440 करोड़ की फाड़ू कमाई, धरे रह गए ‘लगान’ और ‘शोले’ के रिकॉर्ड

‘आदिपुरुष’ की बंपर एडवांस बुकिंग है खतरा!

Adipurush Advance Reserving: विक्‍की कौशल और सारा अली खान की ‘जरा हटके जरा बचके’ रोमांटिक कॉमेडी है। आम तौर पर इस जॉनर की फिल्‍में दर्शकों को पसंद आती हैं। इस फिल्‍म के साथ भी ऐसा ही हुआ है। बॉक्‍स ऑफिस पर कंपीटिशन की कमी और स्‍कूल-कॉलेजों में गर्मी की छुट्टी का भी फिल्‍म को फायदा मिला है। यह फिल्‍म अभी भी हिंदी पट्टी में बढ़‍िया बिजनस कर रही है। सिनेमाघरों में अगली बड़ी रिलीज 16 जून को ‘आदिपुरुष’ है। ऐसे में ‘जरा हटके जरा बचके’ को तीन दिन बाद बॉक्‍स ऑफिस पर तगड़ी टक्‍कर मिलने वाली है। खासकर यह तब और अहम हो जाता है, जब ‘आदिपुरुष’ की एडवांस बुकिंग भी अच्‍छी चल रही है। ओपनिंग डे के लिए सोमवार तक 3.65 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग हो चुकी है।

transformers

ट्रांसफॉर्मर्स: राइज ऑफ द बीस्‍ट्स

The Flash बिगाड़ेगी Transformers का गुना-गण‍ित

Transformers 7 Assortment Day 5: दूसरी ओर, हॉलीवुड फिल्‍म ‘ट्रांसफॉर्मर्स 7’ ने सोमवार को खुद को संभाला है। शुक्रवार को ओपनिंग डे पर इस फिल्‍म ने 4.40 करोड़ रुपये की कमाई की थी। रविवार को तब हर कोई हैरान था, जब इस फिल्‍म ने शनिवार से भी कम कमाई की। ऐसे में अनुमान लगने लगे थे कि सोमवार को यह फिल्‍म बुरी तरह गिरेगी। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। रिलीज के 5वें दिन इस फिल्‍म ने 3.93 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है। इस तरह भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर 5 दिनों में ‘ट्रांसफॉर्मर्स 7’ ने 26.77 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन कर लिया है। यकीनन इतनी बड़ी फ्रेंचाइजी फिल्‍म से उम्‍मीद इससे कहीं अध‍िक थी। लेकिन आगे शुक्रवार को डीसी की फिल्‍म ‘द फ्लैश’ भी रिलीज हो रही है। ऐसे में ‘ट्रांसफॉर्मर्स 7’ को इससे भी नुकसान होने की पूरी उम्‍मीद है।

Adipurush OTT: थिएटर के बाद इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी प्रभास की ‘आदिपुरुष’! हुई है करोड़ों की डील?

the-kerala-story

द केरल स्‍टोरी

Bawaal on OTT: वरुण धवन और जान्हवी कपूर की ‘बवाल’ थिएटर्स में नहीं, ओटीटी पर होगी रिलीज, वजह भी आई सामने

‘द केरल स्‍टोरी’ के लिए यह आख‍िरी हफ्ता!

The Kerala Story Assortment Day 39: अदा शर्मा की फिल्‍म ‘द केरल स्‍टोरी’ का शोर अब खत्‍म हो चुका है। इस फिल्‍म के लिए सिनेमाघरों में कमोबेश यह आख‍िरी हफ्ता है। 15 और 16 जून को जहां हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड की बड़ी फिल्‍में रिलीज हो रही हैं, वहीं 39 दिनों से थ‍िएटर्स में लगी ‘द केरल स्‍टोरी’ की कमाई देखकर यही लग रहा है कि अब इससे और उम्‍मीदें बेमानी होंगी। सोमवार को 39वें दिन इस फिल्‍म ने 30 लाख रुपये का कारोबार किया है। यह पिछले सोमवार की 65 लाख की कमाई से आधे से भी कम है। 39 दिनों में ‘द केरल स्‍टोरी’ ने देश में 240.52 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन कर लिया है। जबकि वर्ल्‍डवाईड इसने 297.75 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्‍शन किया है। यह फिल्‍म अब बामुश्‍क‍िल 1-1.5 करोड़ रुपये ही और जोड़ पाएगी।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *