ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने सोनाक्षी सिन्हा पर उनकी एक्टिंग को लेकर तंज कस दिया है। दरअसल काम्या पंजाबी ने हाल ही सोनाक्षी सिन्हा की वेब सीरीज ‘दहाड़’ देखी। काम्या ने सीधे-सीधे सोनाक्षी सिन्हा का नाम तो नहीं लिया, लेकिन एक सवाल के जवाब में वह कुछ ऐसा बोल गईं, जिससे साफ इशारा सोनाक्षी की ही तरफ था।

दरअसल Kamya Panjabi एक इंटरव्यू में बता रही थीं कि क्यों वह जानबूझकर ओटीटी की दुनिया से दूर हैं। साथ ही उन्होंने एक्टर एजाज खान के उस कमेंट पर भी रिएक्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि टीवी के कलाकारों के साथ कास्टिंग डायरेक्टर्स भेदभाव करते हैं। काम्या पंजाबी दो दशक से भी ज्यादा वक्त से टीवी का हिस्सा हैं और वह इसमें खुश हैं। काम्या ने इतने लंबे वक्त में न तो किसी फिल्म में काम किया और न ही ओटीटी पर ज्यादा नजर आईं। वहीं आजकल के बॉलीवुड स्टार्स तो क्या टीवी के कलाकार भी ओटीटी पर खूब काम कर रहे हैं। लेकिन काम्या पंजाबी टीवी से ओटीटी पर जाने को तैयार नहीं हैं।

OTT पर काम नहीं करना चाहतीं काम्या

‘शक्ति: अस्तित्व के अहसास की’ और ‘संजोग’ जैसे टीवी शोज का हिस्सा रहीं काम्या पंजाबी ने इस बारे में कहा, ‘मैं उस तरह की इंसान नहीं हूं, जो कहूंगी कि ओह, मैं फिल्मों या ओटीटी में आना चाहती हूं। मुझे टेलीविजन ज्यादा पसंद है और यही मेरी प्राथमिकता है। मेरा पहला प्यार टेलीविजन है और मैं टीवी करते हुए बहुत खुश हूं।’

Kamya Panjabi: क्या टूटने वाली है काम्या पंजाबी की दूसरी शादी भी? ट्रोलर्स पर भड़कीं- मां से कहो मैनर सिखाएं

इसलिए टीवी से दूर नहीं जाएंगी काम्या

काम्या पंजाबी ने आगे तर्क दिया, ‘मुझे लगता है कि एक एक्टर, एक एक्टर है…चाहे आप छोटे पर्दे पर काम कर रहे हों या ओटीटी या बड़े पर्दे पर। कई बड़े कलाकार टीवी शोज पर ही अपनी वेब सीरीज का प्रमोशन करने आते हैं।’ वहीं काम्या से जब पूछा गया कि अगर कोई मनलायक रोल मिला तो क्या वह ओटीटी की दुनिया में आना चाहेंगी? काम्या ने इस पर कहा कि वह किसी भी मीडियम के लिए टीवी को नहीं छोड़ेंगी।’

Kamya Punjabi: काम्या पंजाबी ने राहुल गांधी के साथ की ‘भारत जोड़ो यात्रा’, बोलीं- किसी के बाप से नहीं डरती

एक्टरों के ‘बंटवारे’ से आपत्ति

काम्या पंजाबी को इस बात से दिक्कत है कि मीडियम के आधार पर एक्टरों को वर्गों में बांटा जाता है। जैसे कि, टीवी एक्टर, ओटीटी एक्टर, फिल्म एक्टर… काम्या ने कहा कि टीवी, ओटीटी या फिर फिल्म एक्टर्स के बीच कोई विभिन्नता नहीं होनी चाहिए। काम्या ने फिर आगे कहा कि बहुत से ऐसे एक्टर्स हैं ओटीटी पर जिन्हें एक्टिंग का ‘ए’ भी नहीं आता है।

sonakshi sinha dahaad

दहाड़ में सोनाक्षी सिन्हा

Dahaad Trailer Launch Occasion: सोनाक्षी सिन्हा की OTT डेब्यू सीरीज ‘दहाड़’ का धमाकेदार ट्रेलर लॉच इवेंट

नाम लिए बिना सोनाक्षी पर निशाना?

इसके लिए काम्या पंजाबी ने हाल ही देखी वेब सीरीज का, नाम लिए बिना उदाहरण देते हुए कहा, ‘बहुत सारे प्रोजेक्ट्स में ऐसे लोग दिखते हैं, जिनको एक्टिंग का ‘ए’ भी नहीं आता। सॉरी, लेकिन मैं उनका नाम नहीं लूंगी। हाल ही में, मैं एक वेब शो देख रहा थी, जिसमें एक बड़ी हस्ती, एक बहुत बड़े एक्टर की बेटी ने डेब्यू किया है। मैंने वह शो शुरू किया और मुझसे एक एपिसोड से ज्यादा हजम नहीं हुआ क्योंकि उनको बिल्कुल एक्टिंग नहीं आती। लेकिन कोई क्या कर सकता है। वह एक दिग्गज स्टार की बेटी हैं और फिर वह वेब शो कर रही है।’ काम्या ने भले ही नाम नहीं लिया, लेकिन इशारा सोनाक्षी की तरफ ही था, क्योंकि हाल-फिलहाल में सोनाक्षी सिन्हा ने ही ओटीटी की दुनिया में ‘दहाड़’ से डेब्यू किया है।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *