करीना कपूर खान अपनी बहन करिश्मा कपूर की बेटी समायरा के साथ बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। वह कभी भी समायरा को उसके जन्मदिन पर विश करने से नहीं चूकती हैं और अक्सर उसके साथ सबसे प्यारी तस्वीरें पोस्ट करती हैं। समायरा करिश्मा कपूर और उनके एक्स हसबैंड संजय कपूर की बेटी हैं। आज समायरा अपना 18वां जन्मदिन मना रही हैं और इस मौके पर करीना कपूर खान ने उनकी कुछ प्यारी और कैंडिड तस्वीरें शेयर की हैं। जबकि तीनों तस्वीरें खूबसूरत हैं, करीना के बेटे जेह अली खान के साथ समायरा की तस्वीर कितनी प्यारी है, फैंस इससे नजर नहीं हटा पा रहे हैं।

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भतीजी समायरा (Samaira) को उनके 18वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में करीना ने समायरा को ‘लोलो की बेबी गर्ल’ कहा और आज 18 साल की होने पर एक प्यारा मेसेज लिखा। उन्होंने लिखा, ‘लोलो की बच्ची 18 साल की है… हमारी प्यारी समा उड़ने को तैयार है, दुनिया से लोहा ले लो मेरी बच्ची… क्योंकि मैं हमेशा आपकी रक्षा करने और हमेशा प्यार करने के लिए यहां हूं… 18वां जन्मदिन मुबारक हो समायरा…।’

करिश्मा कपूर ने भी लाडली को किया विश

करिश्मा (Karisma Kapoor) ने जो पहली तस्वीर शेयर की उसमें समायरा और करिश्मा एक साथ पोज दे रहे हैं। यह समायरा के 18वें जन्मदिन के जश्न का है और इस मौके पर जहां करिश्मा काले रंग की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, वहीं बर्थडे गर्ल समायरा मैचिंग शॉर्ट स्कर्ट के साथ काले रंग का वेस्टकोट पहने काफी खूबसूरत लग रही थीं। हम उनके पीछे बड़े-बड़े गुब्बारे देख सकते हैं, जिनमें से एक पर हैप्पी 18वां बर्थडे समायरा लिखा हुआ है। दूसरी तस्वीर में समायरा को छोटे जेह अली खान को अपनी बाहों में पकड़े हुए दिखाया गया है और उनकी अगली तस्वीर करिश्मा और समायरा की एक पुरानी तस्वीर है।

करीना की पोस्ट पर दिलचस्प कमेंट

समायरा के लिए करीना की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए सबा अली खान ने कमेंट किया, ‘जन्मदिन मुबारक हो समायरा 18 ..माशाअल्लाह!’ संजय कपूर और मलाइका अरोड़ा ने भी समायरा को बर्थडे विश किया। इस बीच, करिश्मा कपूर ने बेबो की पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी और कमेंट किया, ‘Aww her Beboma’ दिल के इमोजीस के साथ।

‘बेबो मां’ कहती हैं समायरा

समायरा, करीना कपूर खान को ‘बेबोमा’ कहती है और 2 साल पहले समायरा के जन्मदिन पर करीना ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में समझाया, ‘आप मुझे बेबोमां कहती हैं … क्योंकि जब मां कहती हैं, तो आप जानते हैं कि किससे बात करनी है… हमेशा तुम मेरी लड़की हो … हमेशा के लिए। ऊंची उड़ान भरें, खुश रहें और स्वस्थ रहें…मैं आपको आपके जन्म से पहले से प्यार करती हूं।’



Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *