बॉक्‍स ऑफिस पर एक ओर जहां ‘आदिपुरुष’ की कमाई में सोमवार को जबरदस्‍त गिरावट आई है, वहीं ‘जरा हटके जरा बचके’ 18 दिन पुरानी होने के बावजूद फिर से चल निकली है। विक्‍की कौशल और सारा अली खान की इस फिल्‍म ने जहां ‘आद‍िपुरुष’ की बंपर ओपनिंग के बावजूद तीसरे वीकेंड में मजबूत पकड़ बनाए रखी, वहीं सोमवार को इस फिल्‍म की कमाई बढ़ गई है। बल्‍क‍ि सोमवार को इसने बीते शुक्रवार के बराबर 1.08 करोड़ का कलेक्‍शन कर चौंका दिया है, क्‍योंकि पूरी उम्‍मीद थी कि 18वें दिन सोमवार को फिल्‍म की कमाई करोड़ों से गिरकर लाखों में पहुंच जाएगी।

Zara Hatke Zara Bachke Assortment Day 18: ‘जरा हटके जरा बचके’ लक्ष्‍मण उतेकर के डायरेक्‍शन में बनी रोमांटिक-कॉमेडी फिल्‍म है। करीब 50 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्‍म पहले ही हिट साबित हो चुकी है। अपने तीसरे शुक्रवार को फिल्‍म ने भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर 1.08 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया था। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, इसने शनिवार को ‘आदिपुरुष’ की आंधी में भी 1.89 करोड़ रुपये और रविवार को 2.34 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया। अब सोमवार को एक बार फिर रिलीज के 18वें दिन फिल्‍म ने 1.08 करोड़ रुपये कमाए हैं। इस तरह 18 दिनों में ‘जरा हटके जरा बचके’ ने 69.39 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन कर लिया है।

Adipurush Worldwide Assortment: देश में बुरी तरह पिटी ‘आद‍िपुरुष’ विदेशों में कर रही कमाई, दंग कर देंगे आंकड़े

सोमवार को बढ़कर 24% तक पहुंच गई ऑडियंस ऑक्‍यूपेंसी

बॉक्‍स ऑफिस पर ‘जरा हटके जरा बचके’ के अब तक के सफर को देखकर यही आकलन था कि सोमवार को कमाई में कम से कम 25% की गिरावट आएगी। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। खास बात यह भी है कि इस फिल्‍म की यह कमाई कम टिकट दरों के बावजूद है। यानी संकेत साफ है कि सिनेमाघरों में दर्शकों की जो भीड़ ‘आदिपुरुष’ से निराश हुई है, वह ‘जरा हटके जरा बचके’ का रुख कर रही है। इस कारण फिल्‍म का फुटफॉल बढ़ा है। सोमवार को सिनेमाघरों में विक्‍की और सारा की इस फिल्‍म की ऑडियंस ऑक्‍यूपेंसी 24% रही।

adipurush

आदिपुरुष मूवी

आंकड़े दे रहे ‘आदिपुरुष’ की असफलता की गवाही

Adipurush Assortment Day 4: ‘जरा हटके जरा बचके’ की सफलता कोई तुक्‍का नहीं है। बल्‍क‍ि कम बजट में बनी यह फिल्‍म दर्शकों को पसंद आ रही है। वर्ना 18 दिन पुरानी फिल्‍म को एक बार फिर से सिनेमाघरों में इस तरह का प्यार मिलना, आसान नहीं है। दूसरी ओर, ‘आदिपुरुष’ की हालत तीन दिन बाद ही पस्‍त हो चुकी है। एडवांस बुकिंग के बूते पहले वीकेंड में बंपर कमाई करने वाली इस फिल्‍म की कमाई ओपनिंग डे के मुकाबले सोमवार को लगभग 85% गिर गई। सोमवार को ‘आदिपुरुष’ ने हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्‍नड़ वर्जन मिलाकर सिर्फ 16 करोड़ रुपये कमाए हैं। जबकि ओपनिंग डे पर इसने 86.75 करोड़ रुपये कमाए थे। चार दिनों प्रभास की फिल्‍म ने देश में 237.10 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इसमें से हिंदी में 120 करोड़ और तेलुगू में 110 करोड़ रुपये की कमाई हुई है।

Sunil Lahri Information: ‘ये शर्मनाक है’, रामायण के ‘लक्ष्मण’ सुनील लहरी ने ‘आद‍िपुरुष’ के मेकर्स को सुनाई खरी-खोटी

लाइफटाइम 75 करोड़ के पार जाएगी ‘जरा हटके जरा बचके’

बहरहाल, ‘आदिपुरुष’ की बॉक्‍स ऑफिस पर असफलता ने ‘जरा हटके जरा बचके’ की कमाई में नई जान डाल दी है। अ‍ब इस फिल्‍म के पास 28 जून तक कमाई करने का पूरा मौका है। लक्ष्मण उतेकर और दिनेश विजान की इस फिल्म की अगली बड़ी टक्‍कर ‘सत्यप्रेम की कथा’ से है। यह फिल्‍म पहले ही 18 दिनों में 69.39 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। ऐसे में उम्‍मीद यही है कि लाइफटाइम यह 75 करोड़ रुपये का आंकड़ा जरूर पार कर लेगी।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *