[ad_1]

नई दिल्ली:

Trending Salwar Go well with: सलवार सूट के डिज़ाइन और स्टाइल हर क्षेत्रों और कला-संस्कृति के अनुसार अलग होते हैं. कुछ लोकप्रिय विधाओं में अनारकली सलवार सूट, चूड़ीदार सलवार सूट, पालाज़ो सलवार सूट, आदि शामिल हैं. फैशन की दुनिया लगातार बदलती रहती है, और सूट पहनने वाले भी पीछे नहीं हैं.  ट्रेंडिंग सलवार सूट का मतलब है कि वह सलवार सूट जो वर्तमान समय में लोगों के बीच प्रसिद्ध और लोकप्रिय है. यह समय के साथ बदल सकता है और आधुनिक फैशन या ट्रेंड्स को ध्यान में रखते हुए लोगों की पसंद के अनुसार बदलता रहता है. साल 2024 के सबसे ट्रेंडिग सलवार सूट कौन से हैं और ये महिलाओं के बीच इतने पॉपुलर क्यों हैं ये तो सब जानना चाहेंगे. आइए तो इस साल में ट्रेंड करने वाले 5 सूट रंगों के बारे में जानते हैं. 

क्लासिक ब्लैक (Basic Black): ब्लैक कलर कभी फैशन से बाहर नहीं जाता. यह एक बहुमुखी रंग है जो औपचारिक और सेमी-फॉर्मल दोनों अवसरों के लिए उपयुक्त है. आप इसे पतली धारीदार पतलून (striped trousers) या ग्रे वेस्ट (gray vest) के साथ पेयर कर सकते हैं.

पावर ब्लू (Energy Blue): गहरे नीले रंग का सूट आत्मविश्वास और शक्ति का परिचायक है. यह बिजनेस मीटिंग या खास समारोहों के लिए एक शानदार विकल्प है. आप इसे हल्के रंग की शर्ट और ब्राउन या टैन रंग के जूतों के साथ पहन सकते हैं.

अर्थ टोन (Earth Tones): बेज (beige), खाकी (khaki), और हल्का भूरा (mild brown) जैसे अर्थ टोन रंग इस साल काफी पसंद किए जा रहे हैं. ये रंग प्रकृति से प्रेरित हैं और एक शांत और परिष्कृत लुक देते हैं. आप इन्हें पैटर्न वाली शर्ट या टाई के साथ पेयर कर सकते हैं.

चेक पैटर्न (Checked Sample): चेक पैटर्न का सूट क्लासिक और स्टाइलिश दोनों हो सकता है. पतले चेक (skinny checks) अधिक औपचारिक होते हैं, जबकि बड़े चेक (massive checks) अधिक आकस्मिक हो सकते हैं. आप इस पैटर्न के साथ एक सॉलिड कलर की शर्ट और प्लेन टाई पहन सकते हैं.

पस्टेल रंग (Pastel Colours): हल्का गुलाबी (mild pink), आसमानी नीला (sky blue), और लैवेंडर (lavender) जैसे पस्टेल रंग इस साल सूट के लिए एक नया ट्रेंड बनकर उभर रहे हैं. ये रंग वसंत ऋतु के लिए उपयुक्त हैं और आपको एक युवा और आकर्षक लुक देते हैं. आप इन्हें गहरे रंग की शर्ट और जूतों के साथ पेयर कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Salwar Go well with Design: सलवार सूट कितनी तरह के होते हैं? टेलर से सिलवाएं ये डिजाइन

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *