[ad_1]

नई दिल्ली:

Slit Saree Style: स्लिट साड़ी एक प्रकार की साड़ी है जिसमें साड़ी के पल्लू के एक तरफ एक स्लिट होता है. यह एक आधुनिक और स्टाइलिश साड़ी है जो पारंपरिक और समकालीन दोनों तरह के लुक के लिए पहनी जा सकती है. स्लिट साड़ी पहनने के कई तरीके हैं. इसे पेटीकोट और ब्लाउज के साथ या बिना पहना जा सकता है. इसे लेगिंग्स या जींस के साथ भी पहना जा सकता है. स्लिट साड़ी को कई तरह के एक्सेसरीज के साथ पहना जा सकता है, जैसे कि स्टेटमेंट नेकलेस, इयररिंग्स और ब्रेसलेट.

स्लिट साड़ी पहनने के तरीके:

Slit Saree Design

पारंपरिक लुक के लिए: स्लिट साड़ी को पेटीकोट और ब्लाउज के साथ पहनें. आप साड़ी के साथ हैवी ज्वैलरी और हेयर एक्सेसरीज भी पहन सकती हैं. स्लिट साड़ी को पारंपरिक तरीके से पल्लू को आगे की ओर लपेटकर और पिन करके पहना जा सकता है. कंधे. इस लुक को हील्स और स्टेटमेंट ज्वैलरी के साथ पेयर करें. 

slit saree latest design

आधुनिक लुक के लिए: स्लिट साड़ी को पल्लू को पीछे की ओर लपेटकर आधुनिक तरीके से पहना जा सकता है. और इसे एक बेल्ट या कमरबंद के साथ सिकोड़ें. इस लुक को फ्लैट्स या हील्स और स्टेटमेंट ज्वैलरी के साथ पेयर करें.  स्लिट साड़ी को लेगिंग्स या जींस के साथ पहनें. आप साड़ी के साथ स्टेटमेंट नेकलेस और इयररिंग्स भी पहन सकती हैं.

slit saree casual design

कैजुअल लुक के लिए: स्लिट साड़ी को टी-शर्ट या क्रॉप टॉप के साथ पहनें. आप साड़ी के साथ स्नीकर्स या फ्लैट्स भी पहन सकती हैं. स्लिट साड़ी को कैजुअल लुक के लिए डेनिम जैकेट या टी-शर्ट के साथ पहना जा सकता है. 

slit saree formal design

फॉर्मल लुक: स्लिट साड़ी को ब्लेज़र या ब्लाउज के साथ फॉर्मल लुक के लिए पहना जा सकता है. इस लुक को हील्स और स्टेटमेंट ज्वैलरी के साथ पेयर करें.

स्लिट साड़ी सभी उम्र और आकार की महिलाओं पर अच्छी लगती है. यह एक ऐसी साड़ी है जिसे किसी भी अवसर के लिए पहना जा सकता है.

Additionally Learn: Style Guidelines Experiment: तोड़ दो फैशन के ये नियम और दिखो सबसे ज्यादा स्टाइलिश

Saree Styling Ideas: साड़ी को 10 तरह से स्टाइल करने के फैशन टिप्स

Style Ideas: गर्मियों के मौसम में सांवले आदमियों के लिए स्टाइलिश दिखने वाली फैशन टिप्स

 

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *