[ad_1]

नई दिल्ली :

Newest Dori Shirt Designs: डोरी ब्लाउज एक प्रकार का ब्लाउज है जिसमें पीठ पर डोरी होती है. डोरी ब्लाउज तरह-तरह के डिज़ाइनों में आते हैं और महिलाओं के बीच बहुत लोकप्रिय हैं. डोरी ब्लाउज के लेटेस्ट डिज़ाइन ज्यादातर महिलाएं सबसे ज्यादा खंगालती हैं. अगर आप भी मॉर्डन हैं और स्टाइलिश लुक चाहती हैं तो ये डिज़ाइन आपको जरूर पसंद आएंगे. किसी भी पार्टी में ग्लैमर्स लुक के लिए ये डोरी ब्लाउज़ सबसे बेस्ट ऑपशन हैं. इतना ही नहीं आप लेटेस्ट डिज़ाइन के डोरी ब्लाउज़ के साथ अगर अपनी कोई पुरानी साड़ी भी कैरी करेंगी तो वो भी आपको एकदम नया लुक देती है. तो आइए देखते हैं कि साल 2024 के लेटेस्ट डोरी ब्लाउज़ डिज़ाइन कौन से हैं. 

पतली डोरी ब्लाउज़: यह ब्लाउज़ पतली डोरियों के साथ एक साधारण डिज़ाइन है. यह साड़ी और लहंगे दोनों के साथ पहना जा सकता है. 

क्रॉस-बैक डोरी ब्लाउज़: यह ब्लाउज़ पीठ पर क्रॉस-बैक डोरियों के साथ एक स्टाइलिश डिज़ाइन है. यह साड़ी और लहंगे दोनों के साथ पहना जा सकता है.

हाई-नेक डोरी ब्लाउज़: यह ब्लाउज़ हाई-नेक और डोरियों के साथ एक एलिगेंट डिज़ाइन है. यह साड़ी और लहंगे दोनों के साथ पहना जा सकता है. 

फुल-स्लीव डोरी ब्लाउज़: यह ब्लाउज़ फुल स्लीव्स और डोरियों के साथ एक मॉडर्न डिज़ाइन है. इसे साड़ी और लहंगे दोनों के साथ पहना जा सकता है. 

ऑफ-शोल्डर डोरी ब्लाउज़: यह ब्लाउज़ ऑफ-शोल्डर डिज़ाइन और डोरियों के साथ एक सेक्सी डिज़ाइन है. इसे साड़ी और लहंगे दोनों के साथ पहना जा सकता है.

पैपलॉन डोरी ब्लाउज़: यह ब्लाउज़ पैपलॉन डिज़ाइन और डोरियों के साथ एक ट्रेंडी डिज़ाइन है. इसे साड़ी और लहंगे दोनों के साथ पहना जा सकता है.

धनुष डोरी ब्लाउज़: यह ब्लाउज़ पीठ पर धनुष और डोरियों के साथ एक प्यारा डिज़ाइन है. इसे साड़ी और लहंगे दोनों के साथ पहना जा सकता है.

बटन-डाउन डोरी ब्लाउज़: यह ब्लाउज़ बटन-डाउन डिज़ाइन और डोरियों के साथ एक क्लासिक डिज़ाइन है. इसे साड़ी और लहंगे दोनों के साथ पहना जा सकता है.

एम्ब्रॉयडर्ड डोरी ब्लाउज़: यह ब्लाउज़ कढ़ाई वाले डिज़ाइन और डोरियों के साथ एक एलिगेंट डिज़ाइन है. इसे साड़ी और लहंगे दोनों के साथ पहना जा सकता है.

प्रिंटेड डोरी ब्लाउज़: यह ब्लाउज़ प्रिंटेड डिज़ाइन और डोरियों के साथ एक मॉडर्न डिज़ाइन है. इसे साड़ी और लहंगे दोनों के साथ पहना जा सकता है.

Additionally Learn: Sorts Of Shirt: ब्लाउज़ कितनी तरह के होते हैं, जानें किस डिज़ाइन के लिए कौन सा फेब्रिक है बेस्ट

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *