[ad_1]

New Delhi:

Males’s Trend Errors: पुरुषों के लिए फैशन बहुत आसान हो सकता है, लेकिन कुछ सामान्य गलतियां हैं जो पुरुष करते हैं जो उनके लुक को खराब कर सकती हैं. यहां 10 ऐसी फैशन गलतियों के बारे में बता रहे हैं जो ज्यादातक पुरुष करते हैं. वैसे पुरुषों के लिए फैशन उनके व्यक्तित्व, स्थान, और आवश्यकताओं के अनुसार अलग हो सकता है. यह उनकी स्टाइल और पसंद के अनुसार भी बदल सकता है. उन्हें अपने व्यक्तित्व को ध्यान में रखना चाहिए. वे अपनी पसंद और स्टाइल के अनुसार शार्ट्स, जींस, कोट, टी-शर्ट्स, कमीज़, सूट्स, और कैजुअल या फॉर्मल वस्त्र चुन सकते हैं. पुरुषों के लिए आम रंग जैसे कि नीला, काला, सफेद, ग्रे, और हरा बहुत लोकप्रिय होते हैं और यही कई बार उनकी बड़ी फैशन मिस्टेक्स भी होती हैं. किस उम्र में कैसे रंग पहने ये भी जरूरी है. तो आइए जानते हैं ऐसी 10 फैशन मिक्टेक्स जो ज्यादातर पुरुष करते हैं. 

खराब फिटिंग वाले कपड़े पहनना: यह सबसे आम फैशन गलतियों में से एक है जो पुरुष करते हैं. बहुत ढीले या बहुत तंग कपड़े पहनने से आप खराब दिख सकते हैं. सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े आपके शरीर के प्रकार के अनुरूप हों और अच्छी तरह से फिट हों.

गलत आकार के जूते पहनना: आपके जूते आपके समग्र रूप का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं. गलत आकार के जूते पहनने से आप अजीब और असहज दिख सकते हैं. सुनिश्चित करें कि आपके जूते आपके पैरों को अच्छी तरह से फिट करते हैं और आरामदायक होते हैं.

पुराने या खराब कपड़े पहनना: पुराने या खराब कपड़े पहनने से आप खराब और मैला दिख सकते हैं. सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े अच्छी स्थिति में हैं और कोई छेद या दाग नहीं है.

बहुत अधिक गहने पहनना: गहने आपके लुक में थोड़ा सा व्यक्तित्व जोड़ने का एक शानदार तरीका हो सकता है, लेकिन बहुत अधिक पहनने से आप अत्यधिक और भड़कीले दिख सकते हैं. इसे सरल रखें और कुछ ही टुकड़े पहनें.

सही सामान न पहनना: सामान आपके लुक को एक साथ लाने का एक शानदार तरीका हो सकता है, लेकिन गलत सामान चुनने से आप अव्यवस्थित और अजीब दिख सकते हैं. सुनिश्चित करें कि आपके सामान आपके समग्र रूप के अनुरूप हैं और आपकी व्यक्तिगत शैली को पूरक करते हैं.

अपने बालों और दाढ़ी की देखभाल न करना: आपके बाल और दाढ़ी आपके समग्र रूप का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं. यदि आप उनकी देखभाल नहीं करते हैं, तो आप खराब और अव्यवस्थित दिख सकते हैं. सुनिश्चित करें कि आप अपने बालों और दाढ़ी को नियमित रूप से धोते हैं और स्टाइल करते हैं.

खराब स्वच्छता: अच्छी स्वच्छता किसी भी अच्छे फैशन लुक की नींव है. यदि आप स्नान नहीं करते हैं या नियमित रूप से अपने कपड़े नहीं धोते हैं, तो आप अनाकर्षक और अप्रिय दिख सकते हैं. सुनिश्चित करें कि आप नियमित रूप से स्नान करते हैं, अपने दांतों को ब्रश करते हैं और डियोड्रेंट पहनते हैं.

आत्मविश्वास की कमी: आत्मविश्वास सबसे महत्वपूर्ण फैशन एक्सेसरी है. यदि आप अपने कपड़ों में आत्मविश्वास महसूस नहीं करते हैं, तो यह दिखाई देगा. अपने लुक को लेकर आश्वस्त रहें और इसे रॉक करें!

ट्रेंड का बहुत ज्यादा पालन करना: ट्रेंड मजेदार हो सकते हैं, लेकिन उनका बहुत अधिक पालन करने से आप एक जैसे और मूल दिख सकते हैं. अपनी व्यक्तिगत शैली ढूंढें और इसे ट्रेंड के साथ मिलाएं.

बहुत ज्यादा कोशिश करना: फैशन के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह मजेदार होना चाहिए. यदि आप बहुत अधिक प्रयास कर रहे हैं, तो यह दिखाई देगा. आराम करें, मज़े करें और अपनी व्यक्तिगत शैली के साथ प्रयोग करें.

Learn Additionally: Matka Water Advantages: गर्मियों में मटके का पानी पीने के लाभ जानिए

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *