Horoscope Immediately 29 November 2022: वृष, कर्क, कन्या, तुला और मकर राशि वाले न करें ये गलती, जानें

Byadmin

Nov 29, 2022 , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , ,


राशिफल आज 29 नवंबर 2022, दैनिक राशिफल, आज का राशिफल: पंचांग के अनुसार आज सुबह 11:04 बजे तक षष्ठी तिथि फिर सप्तमी रहेगी। आज सुबह 08:37 तक श्रावण नक्षत्र फिर धनिष्ठा नक्षत्र रहेगा। आज योजना से बनने वाले वाशि योग, आनन्दादि योग, सुनफा योग, लक्ष्मीनारायण योग, बुधादित्य योग, धुर्व योग का साथ मिलेगा। अगर आपकी राशि मिथुन, कन्या, धनु, मीन राशि है तो हंस योग व मेष, कर्क, तुला, मकर राशि है तो शश योग का लाभ उसी शाम 07:50 तक चंद्रमा-शनि का विष दोष रहेगा। चन्द्रमा शाम 07:50 के बाद कुंभ राशि में होंगे। आज के दिन शुभ कार्य के लिए शुभ समय नोट करिए आज एक समय है। दोपहर 12:15 से 02:00 बजे तक लाभ-अमृत का चौघड़िया रहेगा। वहीं दोपहर 03:00 से 04:30 बजे तक राहुकाल रहेगा। आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि- शिक्षक से शिक्षक ऑनलाइन शिक्षा प्राप्त करने में सफल होंगे। स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें। बिजनेस में नई योजना बनने के योग हैं। अचानक कोई बड़ा सौदा भी हो सकता है। पेशेवर साथियों के साथ आपकी समझ ठीक रहेगी। आप में से कुछ पेशेवर लाभ कमा सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों को अधिकारियों से मदद मिल सकती है। ध्रुव, बुधादित्य, लक्ष्मीनारायण, सुनफा और निवासी योग के बनने से बनने पर आपके कार्य की आकांक्षा होगी। कुछ लोगों को घर से काम करते रहो। विलंबित और विलंबित दिन। आप अपने परिवार के सदस्यों की कंपनी का आनंद लेंगे। आपके छोटे भाई बहन आपकी तरफ ही रहेंगे। कार्यक्रम से जुड़ाव और गहरा होने की संभावना है।

वृषभ राशि- ऑफिस की गतिविधियों के प्रति आकर्षित होंगे और आपको कुछ नई जिम्मेदारियां भी दी जा सकती हैं। कार्यक्षेत्र और मुश्किलें अब दूर होने लगेंगी। सोचने की बजाय अपने काम पर अधिक ध्यान केंद्रित करें और धीरे-धीरे आपके अनुकूल हो जाएं। आपका पारिवारिक जीवन काम बना रहेगा लेकिन दम्पतियों के बीच तनाव की कुछ संभावना बनी रहेगी। छात्रों के लिए यह एक सकारात्मक दिन होगा. स्वास्थ्य के प्रति जस न बरते। व्यवसाय विस्तार के लिए यह समय कुछ खास नहीं है। एक बड़ी इच्छा पूरी हो सकती है क्योंकि यह आपके लिए एक शुभ दिन होगा। आपका विश्वास पक्का।

मिथुन राशि- संत्रास से संबंध तनाव देगा। शादीशुदा लोग अपने स्टीरियोटाइप की दिल से कंपनी की कमी महसूस करेंगे। आपके सभी करीबी दिल से आपके दोस्त नहीं हैं, सोच विचार के बाद ही गारंटी दें। विष दोष बनने से प्रॉपर्टी की डील आगे नहीं बढ़ने के साथ-साथ किसी नए प्रोजेक्ट के हाथ से फटने के कारण आप दिन भर तनाव में रहेंगे। बिजनेस करने वाले लोग नई योजना बना सकते हैं, पर किसी काम के चलते कार्रवाई नहीं होगी। आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव आ सकता है। आप हारने के साथ-साथ बीमार भी महसूस करेंगे। छात्रों के होने की संभावना है। आपके स्वास्थ्य के सितारे कमजोर होते हैं क्योंकि हड्डियों से संबंधित विकार होने की संभावना होती है। चुनावी नतीजों को लेकर आप तनाव में रहेंगे।

‘राहु’ खराब हो तो बनाता है नशा छुड़ाता है, समय रहते न दें ध्यान तो जीवन हो जाता है बर्बाद

समाचार रीलों

कर्क राशि- प्लेयर्स के लिए डे ट्रेक पर पॉजिटिव गुजरेगा। कुछ नया सिखने को मिलेगा। भागीदारों के बीच समझ। कुछ सकारात्मक सुनेंगे। व्यवसायी लोगों को सामान्य से अधिक लाभ कमाने की संभावना है। आप कुछ गलत काम करने के लिए किसी के द्वारा लुने की संभावना है। आप एक महत्वपूर्ण पेशेवर परियोजना के बारे में निश्चिंत रह सकते हैं। आप अपने हिस्से से ज्यादा काम करना पड़ सकता है। दोस्तों से मदद मिल सकती है। दान देने पर धन व्यय होने की अनुमान है। निवासी योग के बनने से आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा।

सिंह राशि- नौकरी में काम बनने के योग बन रहे हैं। काम के समय पर पूरे समय नहीं चल पाएगा और काम में भी मन नहीं लगेगा। कार्यालय में अधिकारियों से परदेस होने की अनुमान है। व्यावसायिक मोर्चों पर कुछ उलझनों से जूझना होगा। धन के प्रबल आसार हैं। आप दिन भर चुस्त बने रहेंगे जिससे आपके महत्वपूर्ण काम में देरी होने की कोई संभावना नहीं रहेगी। नई योजनाओं पर काम हो सकता है। संबंधों के मामले में आपको संभलकर रहना होगा। मानसिक और शारीरिक रूप से आप परेशान हो सकते हैं। छात्र अपनी पढ़ाई में अच्छा करने के प्रयास में जुट जाएंगे। आपका स्वास्थ्य चिंता का कारण होगा।

कन्या राशि- बुधादित्य और लक्ष्मीनारायण योग के बनने से जो लोग सिंगल हैं उन्हें अच्छे प्रस्ताव मिल सकते हैं। दिन आपके लिए यादगार साबित हो सकता है। बिजनेस में आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है। विश्वास बढ़ा है। इस दिन आपकी कुछ परेशानियां खत्म हो सकती हैं। व्यवसाय में सफलता मिलेगी। धन लाभ होने के भी योग बन रहे हैं। वर्कस्पेस पर नई जिम्मेदारियां आपको मिल सकती हैं। सोचे हुए काम पूरे होने के योग भी बन रहे हैं। नौकरीपेशा लोगों को फायदा हो सकता है। आपके कामकाज से अधिकारी खुश हो सकते हैं। छात्र लंबी मोबाइल पर बातचीत जैसी बेकार की गतिविधियों में अपना समय बर्बाद न करें। स्वास्थ्य के मामले में भी समय अच्छा रहेगा।

तुला राशि- विष दोष के बनने से नौकरी करने वाले लोगों का काम बढ़ सकता है। कड़ी मेहनत करें। साथ काम करने वाले और दोस्तों से मदद नहीं मिलेगी। आपके धोखे के साथ कुछ खतरनाक लोग होंगे क्योंकि आप अहंकारी व्यवहार करते हैं। आपको अपने दैनिक कार्यों को पूरा करने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने होंगे। मोबाइल और गूढ़ता पर अधिक ऑनलाइन पढ़ाई करने से छात्र की आंख में जलन की समस्या से परेशान रहेंगे। बिजनेस में भी निराशा ही हाथ लगेगी। आर्थिक आर्थिक हानि होने की अनुमान है। आपको किसी पर आंख बंद करके गारंटी नहीं देनी चाहिए। आपका खर्च कुछ अधिक होगा। बीमार पड़ सकते हैं या खुद को घायल कर सकते हैं। चुनावी माहोल को देखते हुए आपकी वाणी आक्रामक और आहत हो सकती है।

वृश्चिक राशि- जॉब में स्टार्स का साथ मिल सकता है। किसी भी जटिल समस्या के समाधान में पिता का सहायक उपयोगी सिद्ध होगा। वर्कस्पेस पर कुछ व्यापक घटनाओं से आप चिंतित हो सकते हैं। आपका मन किसी कार्य से अबा हो सकता है। व्यवसाय में आपकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार होने की अनुमान है। इस दिन आपको कोई नया आय का स्रोत मिल सकता है। कहीं से भी धन प्राप्ति की संभावना है। आपके और आपके अभिनय के बीच एक नई सुखद सन्धि हो सकती है। जीवनसथी के साथ रात्रि भोज पर जाने की योजनाएँ बन सकती हैं। जीवन में कोई बड़ी समस्या नहीं होगी क्योंकि भाग्य आपके पक्ष में होगा। परिवार के साथ समय बिताना आपकी खुशियों का ठीक नहीं रहेगा। छात्रों के लिए अन्य दिनों के लिए बेहतर रहेगा। आपकी बीमारियों की अनुमान है। राजनीति से जुडे़ लोगों को जल्द ही अच्छी खबरें सुनने को मिलेंगी।

Mahabharat: महाभारत के खतरनाक पहलुओं को ये विद्वान पहले से ही जानते थे, लेकिन बेटेमोह में बूचड़ धृतराष्ट्र ने एक न जाना

धनु राशि- वित्तीय लाभ के संकेत हैं। आप अपने पेशेवर प्रदर्शन का विस्तार करने के लिए नई रणनीति बना सकते हैं। आपका व्यवसाय अच्छी तरह से आगे बढ़ेगा लेकिन निर्णय पुराना समय भावुक न हो। आपका खर्च कम होगा। पेशेवर मोर्चों पर चीजें आसानी से आगे बढ़ेंगी और आप कुछ सकारात्मक सुनेंगे। वरिष्ठ लोगों से पारिवारिक संबंध सौहार्दपूर्ण जी। निवासी योग के बनने से आपका लव पार्टनर मोबाइल से आपसे अपनी भावनाएं और प्यार का इजहार कर सकता हूं। प्रतियोगी परीक्षा का परिणाम आपके पक्ष में आने से छात्रों की योग्यता में वृद्धि होगी। अपच, अम्लता और संबंधित मुद्दों के साथ कुछ संघर्ष करने की संभावना है।

मकर राशि- आपका पारिवारिक जीवन कार्य चलता रहेगा लेकिन आपके परिवार के सदस्यों के साथ संवेदनशील मामलों पर चर्चा न करें। आपके व्यक्तित्व में वृद्धि होगी और आप आसानी से लोगों को प्रभावित कर सकेंगे। फर्जी बिजनेस में आपको सभी चीजें ध्यान से सुननी चाहिए ताकि कुछ सिक्खों को मिल जाए। बिजनेस आप फल की इच्छा रखते हैं, तो आप अपनी बड़ी स्थिति बना सकते हैं। आपका खर्च अधिक होगा। धन प्राप्त होने में परेशानी का सामना करना पड़ता है। सुनफा, लक्ष्मीनारायण, बुधादित्य और निवासी योग के बनने से होने होने के योग हैं। यदि नौकरी की तलाश है तो अपना प्रयास जारी रखें और आप सफल होंगे। विद्यार्थियों की महत्वाकांक्षाएं नई सफलता की ओर बढ़ेंगी। स्वास्थ्य को लेकर नियमित चेकअप करवाते रहें।

कुंभ राशि- पैकेजिंग और डिजाइनिंग जैसे बिजनेस में आपको कुछ बदलाव करना ही होगा। विष दोष के बनने से बिजनेस में रुका हुआ पैसा मिलने की संभावना नहीं है। पेशेवर मोर्चों पर नियमित और नियमित रहने की संभावना है। नौकरीपेशा लोगों के काम से अधिकारी नाखुश हो सकते हैं। सोचे हुए काम पूरे नहीं होंगे। आप सोचेंगे कि कुछ बुरा होने वाला है और दूसरों को भी तनाव दे सकता है न, ऐसा करने से बचें। आपके द्वारा कुछ गलत करने से आपको दुःख हो सकता है। घर में सामंजस्य कम रहेगा। छात्रों के लिए दिन माध्यम से लेकिन दिन संचित से भरा रहेगा। पेट संबंधी परेशानी हो सकती है।

मीन राशि- कमीशन से जुड़े कार्य करने वाले डील पूरी तरह होने से पहले उनका खुलासा न करें। लक्ष्मीनारायण, बुधादित्य, सुनफा और निवासी योग के बनने से बिजनेस में जॉब कर सकते हैं। कामकाज में आ रही रुकावट इस दिन दूर हो सकती है। नौकरीपेशा लोगों को आगे बढ़ने के लिए जगहें मिल सकती हैं। कोई अच्छी खबर भी आपको मिल सकती है। आपकी और आपकी बहन के बीच तालमेल में वृद्धि होगी। आप कुछ खास करने के लिए लोकप्रियता हासिल करेंगे। अपने कृत्य के साथ बात करने की जरूरत है। खिलाड़ियों को ट्रेक पर अपने गुस्से के प्रकोप और अपमानजनक बोलचाल को नियंत्रित करना चाहिए। आपकी सेहत ठीक रहेगी लेकिन आपको खान-पान में सावधानी बरतनी चाहिए।

.



Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *