दुल्हन के लिए मेकअप उत्पाद: शादी हर लड़की का सपना होता है और यह दिन उसकी जिंदगी का सबसे खास और अहम पल होता है। शादी के दिन लड़कियां ऐसी सजती हैं जैसे जमीन पर कोई परी उतरती है, सजना सवरना लाजमी भी है क्योंकि नई नई दुल्हन पर ही सबकी दावेदारी टिकी होती है। कपड़े ज्वेलरी चूड़ियां यहां तक ​​कि मेकअप सब कुछ बेहतरीन और आला चमक जाता है। शादी में दुल्हन को अपने सभी सामानों के साथ मेकअप का खास ख्याल रखते हैं शादी का सपना हर लड़की का होता है और इस दिन उसकी जिंदगी का सबसे खास और अहम पल होता है। शादी के दिन लड़कियां ऐसी सोचती हैं जैसे जमीन पर कोई परी उतरती है, सजना सवरना लाजमी भी है क्योंकि नई दुल्हन पर ही सबकी राय टिकी होती है। कपड़े ज्वेलरी चूड़ियां यहां तक ​​कि मेकअप सब कुछ बेहतरीन और आला चमक जाता है। शादी में दुल्हन को अपने सभी सामानों के साथ मेकअप का खास ख्याल रखना पड़ता है। आज हम आपको विचित्र कि दुल्हन के वैनिटी बॉक्स में क्या रहना जरूरी है।

प्रा: दुल्हन का मेकअप आम लोगों से हटकर होता है ऐसे में अगर आप दुल्हन बनने वाली हैं और मेकअप को लंबे समय तक ठिकाना देना बेहद जरूरी है तो आप के मेकअप के लिए सबसे अहम प्रोडक्ट्स प्राइमर है, एक अच्छे ब्रांड का प्राइमर आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाता है भी नहीं देता और आपका मेकअप भी लंबे समय तक बना रहता है।

फाउंडेशन: चेहरे के धब्बे को कवर करने के लिए फाउंडेशन एक सबसे अच्छा फैसला है। आंखों के नीचे की लकीरें हो सकती हैं या फिर किसी तरह के मुहासे हैं, सभी पर आप फाउंडेशन अप्लाई कर सकते हैं लेकिन याद रखें कि स्किन टोन से मैच करें ही आपका फाउंडेशन होना चाहिए तो आपकी त्वचा का रंग अलग नजर आएगा यह दुल्हन का कॉस्मेटिक है का सबसे अहम उत्पाद है।

कॉन्फिडेंस: यह आपकी त्वचा को दिखाकर आपके चेहरे की शर्म को छिपाने में मदद करता है त्वचा की रंगत को बहुत खूबसूरत बनाता है ऐसे में इसका इस्तेमाल नई नवेली दुल्हन को फ्लॉलेस लुक दे सकता है।

समाचार रीलों

आईशैडो: आईशैडो ब्राइडल किट का बेहद अहम हिस्सा होता है, जिसे ध्यान से खरीदना चाहिए क्योंकि यह आपके मेकअप में चार चांद लगा सकता है। आप भले ही राइटिंग या राइटिंग पहने हुए आपके सामान से मेल खाते हों, आईशैडो आपको बहुत ही स्मार्ट लुक देगा।

आईलाइनर और मस्कारा: आईलाइनर और मस्कारा ब्राइडल किट का एक बहुत ही अहम हिस्सा है क्योंकि सभी दावेदार दुल्हन की आंखों पर टिकी होती हैं और यह आंखें और पलकें दोनों ही बड़ी दिखती हैं काले रंग का आईलाइनर आपके हर निर्णय पर मैच करेगा यह हमेशा से फैशन में मैं भी ऐसा कर रहा हूं, आपको एक अच्छी क्वालिटी का मस्कारा और आई लिप जरूर रखना चाहिए।

सही कोई भी ध्यान हो लक्ष्य के बिना मेकअप अधूरा लगता है, यह आपकी किट का सबसे जरूरी और अहम सामान है। अच्छे लिप शेड से आपका मेकअप एकदम परफेक्ट लग सकता है। शादी के लिए लाल रंग के धब्बे सभी लड़कियों को पहली पसंद होते हैं ऐसे में आप लाल मस्कारा के साथ अन्य शेड भी रख सकते हैं।

शरमाना: मेकअप को फिनिशिंग टच देने के लिए ब्लश लगाया जाता है इससे आपकी स्किन में ग्लो आएगा।

परफ्यूम: अच्छे मेकअप के साथ आपका अच्छा महकना भी काफी महत्वपूर्ण होता है, ऐसे में अपनी मेकअप किट में परफ्यूम जरूर लगाएं।

वजन टिश्यू: कहीं जाने के लिए आपको फटाफट लाल होना है और आपके पास वाश करने का बिल्कुल समय नहीं है, ऐसे में वेट टिशु आपकी काफी मदद कर सकता है।

मेकअप रिमूवर: सबसे जरूरी मेकअप रिमूवर है अगर आप चाहते हैं कि आप मेकअप को फटाफट हटा दें कर ही बेड पर जाएं, तो मेकअप रिमूवर आपकी इसमें बहुत मदद कर सकता है। इससे आपकी त्वचा को नुकसान भी नहीं पहुंचता है।

ये भी पढ़ें:Hair Care Suggestions: शैंपू में ऐसी क्या चीज होती है, जो बाल खराब कर सकती है? हर रोज शैंपू करें कि नहीं ये भी समझें

.



Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *