[ad_1]

Zomato - India TV Paisa
Picture:PTI जौमेटो

जौमेटो के शेयर में लगातार तेजी बनी हुई है। इस स्टॉक में निवेश करने वाले निवेशकों को पिछले एक साल में बंपर रिटर्न मिला है। आपको बता दें कि यह स्टॉक बीते एक साल में 200% उछल गया है। वहीं, इस दौरान बीएसई सेंसेक्स ने लगभग 17 प्रतिशत का रिटर्न दिया है। आज भी शेयर 2 फीसदी से ज्यादा उछलकर 156.10 रुपये पर ट्रेड कर रहा है। अब ग्लोबल ब्रोकरेज फर्म सीएलएसए CLSA ने खरीदारी की सलाह बरकरार रखते हुए अपना लक्ष्य मूल्य बढ़ाकर ₹227 कर दिया है।

49 रुपये के निचले स्तर पर पहुंचा था स्टॉक

पिछले साल 28 मार्च को स्टॉक अपने 52-सप्ताह के निचले स्तर ₹49 पर पहुंच गया। ऐसे में यह स्टॉक अपने 52-सप्ताह के निचले स्तर से 225 प्रतिशत बढ़ गया है। CNBC-TV18 के अनुसार, CLSA ने कहा कि भले ही कंपनी छोटी है, लेकिन यह मुनाफे में लौट आई है। सीएलएसए का मानना है कि हालिया तीसरी तिमाही के नतीजे स्थिर लाभ का रास्ता दिखाते हैं। Q3FY24 में ज़ोमैटो ने ₹138 करोड़ का समेकित शुद्ध लाभ दर्ज किया था, जबकि एक साल पहले की अवधि में ₹347 करोड़ का शुद्ध घाटा हुआ था। चालू वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही में परिचालन से इसका राजस्व ₹3,288 करोड़ रहा, जो कि एक साल पहले की अवधि में ₹1,948 करोड़ की तुलना में 69 प्रतिशत की वृद्धि है।

घरेलू ब्रोकरेज फर्म ने भी जताया भरोसा 

घरेलू ब्रोकरेज फर्म जियोजित फाइनेंशियल सर्विसेज ने कंपनी की दिसंबर तिमाही की कमाई के बाद स्टॉक पर बाई रेटिंग बरकरार रखते हुए टारगेट ₹174 कर दिया था। मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज ने भी फूड डिलीवरी फर्म की तीसरी तिमाही की कमाई के बाद ₹170 के लक्ष्य मूल्य के साथ ज़ोमैटो पर खरीद कॉल बनाए रखी। 

Newest Enterprise Information



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *