Photograph:FILM Tata Tech IPO

Tata Expertise IPO GMP Immediately: टाटा टेक्नोलॉजी के आईपीओ का अलॉटमेंट मंगलवार (28 नवंबर) को हो सकता है। निवेशक बीएसई की आधिकारिक वेबसाइट और रजिस्ट्रार की वेबसाइट पर जाकर अपना अलॉटमेंट आसानी से चेक कर सकते हैं। 

Tata Expertise IPO: आज का GMP

मिंट की रिपोर्ट के मुताबिक, टाटा टेक्नोलॉजी पर जीएमपी करीब 414 रुपये प्रति शेयर चल रही है। जीएमपी के अनुसार टाटा टेक के शेयर की लिस्टिंग (500 रुपये इश्यू प्राइस + 414 रुपये जीएमपी) 914 रुपये प्रति शेयर पर होने की संभावना है। बता दें, जीएमपी केवल एक इंडीकेटर के रूप में कार्य कर करता है और यह बताता है कि बाजार का किसी विशेष आईपीओ को लेकर कैसे माहौल है। इसमें काफी तेजी से बदलाव होता है। 

पूरा आईपीओ था ओएफएस 

टाटा टेक्नोलॉजीज आईपीओ पूरी तरह से प्रमोटर और निवेशकों द्वारा 6.09 करोड़ इक्विटी शेयरों का ओएफएस है। ओएफएस में प्रमोटर टाटा मोटर्स  2,313.75 करोड़ रुपये के 4.62 करोड़ इक्विटी शेयर बेचे हैं,जबकि निवेशक अल्फा टीसी होल्डिंग्स पीटीई लिमिटेड 97.17 लाख शेयर  और टाटा कैपिटल ग्रोथ फंड I टाटा टेक्नोलॉजीज आईपीओ में 48.58 लाख शेयरों की बिक्री की है। 

टाटा टेक्नोलॉजीज का कारोबार

टाटा टेक्नोलॉजीज इंजीनियरिंग और उत्पाद विकास संबंधी डिजिटल सेवाएं मुहैया कराती है। आपको बता दें कि कंपनी के पास 12,000 से ज्‍यादा कर्मचारी हैं। कंपनी के 19 ग्‍लोबल डिलिवरी सेंटर्स हैं।. कंपनी के ग्‍लोबल डिलिवरी मॉडल तीन महाद्वीपों एशिया-प्रशांत, यूरोप और नॉर्थ अमेरिका में फैले हुए हैं। यह आईपीओ 22 नवंबर को खुला था और 24 नवंबर, 2023 को बंद हुआ था। 

टाटा टेक्नोलॉजीज मिले रिकॉर्ड आवेदन

टाटा टेक्नोलॉजीज ने कुल आवेदन के मामले में भारतीय शेयर मार्केट के सबसे बड़े आईपीओ एलआईसी को भी पीछे छोड़ दिया है। टाटा टेक्नोलॉजीज के आईपीओ को 73.60 लाख के करीब आवेदन मिले हैं। वहीं, पिछले साल आए एलआईसी के आईपीओ को 73.4 लाख आवेदन मिले थे। 

Newest Enterprise Information





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *