Photograph:JIO Jio लेकर धमाकेदार प्लान

रिलायंस जियो धमाकेदार पोस्टपेड फैमिली प्लान लेकर आया है। जियो ने इस प्लान का नाम ‘जियो प्लस’ रखा है। इस प्लान की खास बात हैं कि इसमें आप अपने परिवार के लिए चार कनेक्शन ले सकते हैं। पहले महीने कनेक्शन लेने पर कोई चार्ज नहीं देना होगा। यानी मुफ्त में जियो सर्विस मुहैया कराएगी। आपको बता दें कि जिया के पोस्टपेड फैमिली प्लान के लिए आपको 399 रुपये चुकाने होंगे। इसके साथ आप तीन और कनेक्शन सिर्फ 99 रुपये (प्रति कनेक्शन) चुकाकर ले सकते हैं। यानी आपको 4 कनेक्शन लेने के लिए सिर्फ 696 रुपये चुकाना होगा। इस कनेक्शन के साथ आपको 75 जीबी डेटा भी मिलेगा। अगर आपका खर्च अधिक है तो 100 जीबी तक डेटा ले सकेंगे। हालांकि, इसके लिए 699 रुपये का भुगतान करना होगा। इस प्लान में 500 रुपये सिक्योरिटी डिपॉजिट देना होगा।

जियो ने कुछ जियो प्लान पर्सनल प्लान भी लॉन्च किए 

जियो ने इसके साथ कुछ पर्सनल प्लान भी लॉन्च किए हैं। ये 299 रुपये और 599 रुपये में उपलब्ध हैं। इसके साथ ही 699 रुपये के प्लान पर उपभोक्ता को अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेजिंग के साथ 100 जीबी डेटा मिलेगा। साथ ही Netflix और Amazon prime का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। हालांकि, इसके लिए आपको 875 रुपये सिक्योरिटी डिपॉजिट देना होगा।

पसंद का मोबाइल नंबर लेने की आजादी 

जियो ने अपने ग्राहकों को अपनी पंसद का मोबाइल नंबर चुनने की आजादी दिया है। उपभोक्ता उपलब्ध नंबर में से अपनी पसंद के नंबर का चुनाव कर सकेंगे। वहीं जियो फाइबर यूजर्स, कॉर्पोरेट कर्मचारियों, अन्य ऑपरेटरों के मौजूदा पोस्टपेड यूजर्स के साथ एक्सिस बैंक, HDFC बैंक और SBI के क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को कोई सिक्योरिटी डिपॉजिट भी नहीं देना होगा। इस प्लान के लॉन्च के अवसर पर जियो के चेयरमैन आकाश अंबानी ने कहा कि अगर कोई उपभोक्ता एक महीने के फ्री ट्रायल के बाद खुश नहीं है, तो वह अपना कनेक्शन कैंसिल करा सकता है और उससे कोई भी सवाल नहीं पूछा जाएगा।

Newest Enterprise Information





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *