[ad_1]

IPO- India TV Paisa
Picture:FILE आईपीओ

जेएसडब्ल्यू समूह की कंपनी जेएसडब्ल्यू इन्फ्रास्ट्रक्चर का शेयर आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) बंद होने के दो दिन बाद मंगलवार को शेयर बाजार में सूचीबद्ध होगा। कंपनी का आईपीओ पिछले सप्ताह आया था। आईपीओ को बुधवार को बोली के आखिरी दिन 37.37 गुना अभिदान मिला था। जेएसडब्ल्यू इन्फ्रास्ट्रक्चर के 2,800 करोड़ रुपये के आईपीओ के तहत मूल्य दायरा 113-119 रुपये प्रति शेयर था। यह पूरी तरह नए शेयरों का निर्गम है। बीएसई के नोटिस के अनुसार, जेएसडब्ल्यू इन्फ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड के इक्विटी शेयरों को तीन अक्टूबर मंगलवार को सूचीबद्ध किया जाएगा और इनका लेनदेन प्रतिभूतियों के ‘बी’ समूह की सूची में होगा। 

सेबी ने लिस्ट कराने की समयसीमा घटाई है

गांधी जयंती के अवसर पर सोमवार को शेयर बाजार बंद हैं। पूंजी बाजार नियामक सेबी ने अगस्त में आईपीओ बंद होने के बाद शेयर बाजारों पर शेयरों को सूचीबद्ध करने की समयसीमा छह दिन (टी+6) से घटाकर तीन दिन (टी+3) कर दी थी। फिलहाल यह समयसीमा सभी सार्वजनिक निर्गमों के लिए स्वैच्छिक है, लेकिन एक दिसंबर, 2023 के बाद ऐसा करना अनिवार्य होगा।

एंकर निवेशकों से 1,260 करोड़ रुपये जुटाए थे

जेएसडब्ल्यू इन्फ्रास्ट्रक्चर ने एंकर निवेशकों से 1,260 करोड़ रुपये जुटाए थे। आईपीओ से जुटाई जाने वाली राशि का इस्तेमाल कर्जों के भुगतान, नई परियोजनाओं की स्थापना एवं विस्तार के अलावा सामान्य कंपनी कामकाज के लिए किया जाएगा। 

Newest Enterprise Information



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *