Sajjan Jindal Rape Case: जेएसडब्लू ग्रुप (JSW Group) के चेयरमैन एवं एमडी सज्जन जिंदल रेप के केस में फंस गए हैं. उन पर मुंबई की एक अभिनेत्री ने रेप के मामले में एफआईआर दर्ज कराई है. एफआईआर होने के बाद सज्जन जिंदल (Sajjan JIndal) की तरफ से बयान जारी कर आरोपों को झूठा और बेबुनियाद बताया गया. उन्होंने कहा कि वह पुलिस जांच में पूरा सहयोग करेंगे. फिलहाल वह इस मामले में और कुछ नहीं कहना चाहते.

आईपीएल के दौरान हुई थी मुलाकात 

महिला ने खुद को अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल में अभिनेत्री बताया है. महिला ने मुंबई के बीकेसी थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. इसमें महिला ने दावा किया कि वो सज्जन जिंदल से 2021 में आईपीएल (IPL) के दौरान दुबई में मिली. इसके बाद दोनों की मुलाकात सांसद प्रफुल्ल पटेल के बेटे की शादी के दौरान जयपुर में हुई. जिंदल ने उससे शादी का वादा किया और जनवरी, 2022 को रेप किया. यह वारदात कंपनी के हेड ऑफिस बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स के ऊपर बने पेंटहाउस में हुई. 

पुलिस पर भी लगाए आरोप 

महिला ने पुलिस पर भी सुनवाई न करने के आरोप लगाए हैं. उसका दावा है कि कई महीनों तक पुलिस ने उसकी एफआईआर नहीं लिखी. इस वजह से उसे अदालत की शरण लेनी पड़ी. अदालत के आदेश के बाद मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज की. पीड़िता का आरोप है कि जिंदल ने उसका अप्राकृतिक यौन शोषण भी किया. 

शादीशुदा होने के बावजूद परेशान करते रहे 

अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि सज्जन जिंदल उससे बार-बार पर्सनल होने की कोशिश करते रहे. उन्होंने मुझे किस करने की कोशिश भी की लेकिन, मैंने मना कर दिया. मैंने उनके सामने शादी का भी प्रस्ताव रखा था. रेप की घटना के बाद भी मैंने उन्हें दोस्ती बनाए रखने की कोशिश की मगर जिंदल ने मेरा नंबर ब्लॉक कर दिया. साथ ही पुलिस के पास जाने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी.

ये भी पढ़ें 

GST Return: छोटे दुकानदारों को लिए बड़ी खुशखबरी, नहीं भरना होगा रिटर्न, सरकार ने किया ऐलान



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *