[ad_1]

Jio-BP Diesel News- India TV Paisa
Picture:FILE Jio-BP Diesel Information

Jio-BP Diesel: Reliance Industries Ltd और UK की bp Plc के ईंधन रिटेलिंग संयुक्त उद्यम Jio-bp ने मंगलवार को एक एडिटिव-लेस्ड प्रीमियम डीजल लॉन्च किया, जिसके बारे में कंपनी ने कहा कि यह बेहतर माइलेज देता है और प्रति ट्रक 1.1 लाख रुपये तक की बचत देता है। प्रीमियम डीजल की कीमत सार्वजनिक क्षेत्र (पीएसयू) प्रतियोगिता द्वारा बेची जाने वाली सामान्य या योजक मुक्त डीजल से कम दरों पर होती है। जियो-बीपी ने आज सक्रिय प्रौद्योगिकी के साथ अपने डीजल को लॉन्च करने की घोषणा की, जो भारतीय उपभोक्ताओं के लिए डीजल मानकों को बढ़ाने के लिए तैयार है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि कंपनी के नेटवर्क पर उपलब्ध नए लॉन्च किए गए एडिटिवाइज्ड डीजल से ट्रक चालकों को प्रति वाहन 1.1 लाख रुपये तक की वार्षिक बचत होगी। 

लगभग एक रुपया सस्ता

नया डीजल नवी मुंबई में Jio-bp आउटलेट पर 91.30 रुपये प्रति लीटर में बेचा जा रहा है, जबकि पीएसयू पेट्रोल पंपों पर सामान्य डीजल की कीमत 92.28 रुपये प्रति लीटर है। इस नए हाई परफॉर्मेंस वाले डीजल की पेशकश सभी Jio-bp आउटलेट्स पर उपलब्ध होगी और भारतीय बाजार में पहली बार बिना किसी अतिरिक्त लागत के नियमित कीमतों पर पेश की जाएगी। बता दें कि सक्रिय तकनीक वाला यह डीजल गंदगी के निर्माण के कारण होने वाले अनिर्धारित रखरखाव के जोखिम को कम करने में मदद करता है और महत्वपूर्ण इंजन भागों से मौजूदा गंदगी को हटाता है और चल रहे उपयोग के साथ इसके निर्माण से बचाता है।

Jio-BP Diesel

Picture Supply : INDIA TV

Jio-BP Diesel

खास तरह से किया जाता है तैयार

यह वाणिज्यिक वाहनों की एक सीरिज में काम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो उपयोग के साथ यह ड्राइवरों और बेड़े के मालिकों को कई प्रकार के लाभ प्रदान करता है। यह चल रहे उपयोग के साथ इंजन की शक्ति को बहाल करने और बनाए रखने में मदद करता है जबकि अनिर्धारित वाहन रखरखाव के जोखिम को भी कम करता है। रिलायंस बीपी मोबिलिटी लिमिटेड (आरबीएमएल) ‘जियो-बीपी’ नाम से काम करती है।

Newest Enterprise Information



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *