[ad_1]

टाटा मोटर्स ने सोमवार को एसयूवी ब्रांड- नेक्सॉन को अपने आईसीई और ईवी दोनों ऑफर के लिए डार्क एडिशन मे- India TV Paisa
Picture:TATA MOTORS टाटा मोटर्स ने सोमवार को एसयूवी ब्रांड- नेक्सॉन को अपने आईसीई और ईवी दोनों ऑफर के लिए डार्क एडिशन में पेश किया।

देश और दुनिया की दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स ने सोमवार को एसयूवी ब्रांड- नेक्सॉन को अपने आईसीई और ईवी दोनों ऑफर के लिए डार्क एडिशन में पेश किया। कंपनी ने अपनी प्रीमियम एसयूवी – नई सफारी और नई हैरियर को भी उनके डार्क एडिशन में लॉन्च किया। नई नेक्सॉन डार्क एडिशन 11.45 लाख की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। नेक्सॉन टाटा मोटर्स की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी है। कंपनी ने इसके कई अवतार मार्केट में उतारे हैं।

डार्क एडिशन कारों की शुरुआती कीमत

नई नेक्सन – ₹11.45 लाख (एक्स शोरूम, दिल्ली)


नई Nexon.ev – ₹19.49 लाख (एक्स शोरूम, ऑल इंडिया)

न्यू हैरियर – ₹19.99 लाख (एक्स शोरूम, दिल्ली)

नई सफ़ारी – ₹20.69 लाख (एक्स शोरूम, दिल्ली)

नई पीढ़ी की कल्पना के मुताबिक तैयार की गई है कारें

टाटा पैसेंजर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी लिमिटेड के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी, विवेक श्रीवत्स ने इस मौके पर कहा कि डार्क एडिशन ने वास्तव में नई पीढ़ी की कल्पना पर कब्जा कर लिया है, जो उनके विकसित होते फ्लेवर और प्रायोरिटिज को दर्शाता है। शानदार एक्सटीरियर और सुविधाओं से भरपूर इंटीरियर के साथ, Nexon.ev, Nexon, Harrier और Safari का डार्क एडिशन एक बार फिर से वापस आ गया है और पहले से कहीं बेहतर है। इन डार्क एडिशन में पेश किए कारों का एक्सपीरियंस काफी अलग होने वाला है।

Nexon.ev

Nexon.ev के डार्क एडिशन में कई बेहतरीन सुविधाएं मौजूद हैं। एसयूवी का अंदरूनी हिस्सा अपग्रेडेड है, जिसमें पूरी तरह से ब्लैक लेदर की बोल्ट वाली सीटें हैं, जिन्हें अत्यंत आराम के लिए सावधानीपूर्वक डिजाइन किया गया है। साथ ही एसओएस कॉलिंग फ़ंक्शन, डिजिटल कॉकपिट में एंबेडेड मैप्स व्यू और हर यात्रा पर मन की शांति सुनिश्चित करने वाले ब्लाइंड स्पॉट व्यू मॉनिटर जैसी लेटेस्ट सुविधाओं मौजूद हैं। इसमें 9 स्पीकर के साथ जेबीएल सिनेमैटिक साउंड सिस्टम है। रेंज की बात करें तो फुल चार्ज में ARAI के मुताबिक 465 किलोमीटर तक की दूसरी तय कर सकता है।

Nexon

नेक्सॉन का बाहरी डिज़ाइन एक बोल्ड और आक्रामक एसयूवी पैटर्न को दर्शाता है। इंटीरियर को शानदार और एक्सक्लूसिव ऑल-ब्लैक थीम पर तैयार किया गया है। कार में  ‘हिडन टिल लिट’ कैपेसिटिव टच एफएटीसी पैनल शामिल है, जो एक कम्फर्टेबल यूजर एक्सपीरियंस सुनिश्चित करता है। अमेज़ॅन एलेक्सा और टाटा वॉयस असिस्टेंट का इंटीग्रेशन छह भाषाओं में 200 से अधिक वॉयस कमांड प्रदान करता है। साथ ही Nexon के इस डार्क एडिशन में एक वायरलेस चार्जर है।

Harrier और Safari

टाटा मोटर्स की ये दोनों ही एसयूवी का एक खास मार्केट है। इन दोनों का डार्क एडिशन बेहद एडवांस फीचर, शानदार इंटीरियर और एक्सटीरियर लुक के साथ पेश किया गया है।  5-सीटर टाटा हैरियर और 7-सीटर टाटा सफारी में फ्रंट और रियर एलईडी डीआरएल पर वेलकम और गुडबाय सिग्नेचर एनीमेशन, फ्रंट में सेंटर पोजिशन लैंप के साथ एलईडी डीआरएल जैसे फीचर्स हैं। बेहतर सुरक्षा के लिए एयर बैग,हरमन ऑडियोवॉरएक्स की विशेषता वाले 10 जेबीएल स्पीकर, एयरो इंसर्ट और बोल्ड पियानो ब्लैक ग्रिल वाले आर19 अलॉय व्हील और कई फीचर्स मौजूद हैं।

Newest Enterprise Information



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *