Picture:CANVA रेगुलर यूज के लिए 3 बेस्ट माइलेज बाइक्स

मार्केट में अलग-अलग लुक और डिजाइन के साथ कई दमदार बाइक्स मौजूद हैं। सड़क पर ज्यादातर लो बजट और अधिक माइलेज देने वाली बाइक्स ही नजर आती है। क्या आप भी लो बजट में रेगुलर यूज के लिए एक बाइक खरीदना चाहते हैं? बजाज, हीरो और टीवीएस जैसी मशहूर कंपनियां अधिक माइलेज के साथ कई बाइक्स लॉन्च कर चुकी है। इसे मेंटेन करना भी ज्यादा खर्चीला नहीं है। यानी आप एक बार पैसे लगाकर पूरे महीने आराम से इन बाइक्स पर सफर कर सकते हैं। इसकी कीमत की शुरुआत मात्र 55 हजार रुपये से होती है।

रेगुलर यूज के लिए खरीदें Bajaj CT110X 

अगर आप रेगुलर यूज के लिए कम कीमत में एक बेहतरीन बाइक की तलाश में है तो Bajaj CT110X सही ऑप्शन हो सकता है। इसकी कीमत मात्र 67,322 रुपये से शुरू होती है। इसके इंजन की क्षमता 115.45cc है। ये 8.6PS की पावर के साथ 9.81 Nm का टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम है। इसे कुल 4-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। Bajaj CT110X की टॉप स्पीड 90kmph है। ये इबोनी ब्लैक-रेड, मैटे व्हाइट ग्रीन और इबोनी ब्लैक-ब्लू 3 अलग अलग रंगों में उपलब्ध है। ये 70 kmpl का माइलेज देती है।

रेगुलर यूज के लिए शानदार है TVS Sport 

रेगुलर यूज के लिए सबसे कम कीमत वाली बाइक की बात करें तो इनमें सबसे टॉप पर TVS Sport है। 64,050 रुपये से इसकी कीमत की शुरुआत होती है। इसका इंजन इको-थ्रस्ट फ्यूल-इंजेक्शन 109.7cc सिंगल-सिलेंडर है। ये 8.29PS की पावर पर अधिकतम 8.7Nm का टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम है। इसे 4 स्पीड गियरवॉक्स से जोड़ा गया है और इसकी टॉप स्पीड 90 kmph है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इनमें LED हेडलाइट, डिजिटल कंसोल, फ्रंट डिस्क, एलईडी डीआरएल शामिल है। ये 75 kmpl का माइलेज देती है।

रेगुलर यूज के लायक है Hero HF 100

हीरो कंपनी की ज्यादातर बाइक्स रेगुलर यूज के लिए ही बनी है। इनमें सबसे टॉप नंबर पर स्प्लेंडर प्लस है। लेकिन इससे कम कीमत में भी इसी इंजन के साथ हीरो कंपनी की ओर से हाल ही में Hero HF 100 को लॉन्च किया गया था। इसकी कीमत 54,962 रुपये है। इसके इंजन की क्षमता 97.2cc है। ये 8PS की पावर के साथ अधिकतम 8.05Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। ये बाइक 70kmpl का माइलेज देती है।

Newest Enterprise Information





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *