Picture Supply : TWITTER/AJAYDEVGN
दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले की हालत नाजुक

‘हम दिल दे चुके सनम’ और ‘भूल भुलैया’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों से दुनियाभर में अपने अभिनय का जादू चला चुके दिग्गज अभिनेता Vikram Gokhale की हालत नाजुक है। 30 अक्टूबर, 1947 को पुणे में जन्मे विक्रम गोखले की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। Vikram Gokhale की बेटी की तरफ से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि अभिनेता की हालत नाजुक है और वह इस समय लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं। विक्रम गोखले की बेटी ने लोगों से अपने पिता और अभिनेता की सलामती के लिए दुआएं करने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें: Birthday Particular: Salim Khan की जिंदगी भी किसी फिल्मी स्क्रिप्ट से नहीं है कम, अधूरा रह गया सलमान खान के पिता का ये सपना

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्रम गोखले की क्रिटिकल कंडीशन को देखते हुए उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर विक्रम गोखले की निधन की खबर आ गई, जिस पर बेटी ने रिएक्ट किया है। विक्रम गोखले के निधन की अफवाह के सामने आते ही बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई। अजय देवगन से लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी समेत तमाम सेलेब्स ने एक्टर के लिए शोक जताना और श्रद्धांजलि देनी शुरू कर दी थी।

Anjali Arora: MMS Leak के बाद अंजलि अरोड़ा फिर हुई ट्रोल! सुनसान सड़क पर इस तरह आईं नजर

मराठी थिएटर और सिनेमा अभिनेता चंद्रकांत गोखले के पुत्र विक्रम गोखले की कुछ प्रमुख बॉलीवुड फिल्मों में संजय लीला भंसाली की रोमांटिक फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ थी, जिसमें उन्होंने ऐश्वर्या राय के पिता संगीत उस्ताद की भूमिका निभाई थी। Vikram Gokhale ने साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘भूल भुलैया’ में अहम किरदार निभाया था। इसके साथ ही प्रियदर्शन की फिल्म ‘दे दना दन’ में भी उन्होंने अपने किरदार से लोगों का मनोरंजन किया था।  Vikram Gokhale ने हिंदी के साथ-साथ मराठी फिल्मों में भी काम किया है। मराठी फिल्म ‘अनुमति’ के लिए Vikram Gokhale को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था। Vikram Gokhale को रंगमंच पर अभिनय के लिए 2011 में संगीत नाटक अकादमी पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था।

Bigg Boss 16: इस कंटेस्टेंट को मारने दौड़े साजिद खान, गुस्से से हुए आग बबूला….

Newest Bollywood Information

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi Information देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood Information in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *