Picture Supply : ABDU_ROZIK INSTAGRAM
Bigg Boss 16

अब्दु रोजिक जो रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में लाखों फैंस के दिल जीत लिए हैं। अब वो एक और बड़े शो में नजर आने वाले हैं। ताजिकिस्तान के लोकप्रिय गायक अब्दु रोजिक के हाथों एक बड़ा इंटरनेशनल प्रोजेक्ट लगा है। बता दें ‘बिग बॉस 16’ के बाद अब अब्दु रोजिक को ‘बिग ब्रदर’ यूके के अपकमिंग सीजन के लिए ऑफर मिला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग ब्रदर यूके पांच साल बाद फिर से नए सिरे से वापसी कर रहा है।

Urvashi Rautela ने शेयर की airplane से फोटो, यूजर्स बोले- पीएम को कॉम्पिटिशन दे रहे हो क्या?

अब्दु रोजिक के इंस्टाग्राम पर 7.2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। वह सलमान खान की आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान का भी हिस्सा हैं। वहीं ‘बिग बॉस’ के घर से बहुत से घरवालों की किस्मत चमकी है। बता दें कई स्टार्स को बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स मिले है। इस लिस्ट में प्रियंका चाहर चौधरी, निमृत का नाम भी शमिल है। सलमान खान ने खुद प्रियंका चाहर चौधरी को बड़ा ऑफर दिया है। प्रियंका चाहर चौधरी आगे कभी सलमान के साथ फिल्मों में नजर आ सकती है। सलमान ने बताया था कि प्रियंका हिरोइन मैटेरियल हैं और वह भविष्य में उनके साथ काम कर सकते हैं। सलमान ने पूर्व प्रतियोगी साजिद खान से भी प्रियंका की प्रशंसा करवाई क्योंकि साजिद और अब्दू शो में उस वक्त मौजूद थे। वहीं निमृत कौर भी एकता कपूर की फिल्म में अपना जादू दिखाने वाली हैं। बता दें एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया को एकता कपूर की 2010 की फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ के अपकमिंग सीक्वल के लिए साइन किया गया है। वहीं टीना दत्ता कलर्स टीवी के एक बड़े शो में नजर आएंगी। एक्ट्रेस हिट टीवी सीरियल दुर्गा और चारू में नजर आने वाली हैं। 

Raveena Tandon, नाटू नाटू संगीतकार एमएम कीरावनी, जाकिर हुसैन हुए पद्म पुरस्कार से सम्मानित, पीएम मोदी ने दी बधाई

अंकित गुप्ता, गौतम सिंह विग

टीवी कलाकार अंकित गुप्ता, गौतम सिंह विग जल्द ही नया टीवी शो ‘जुनूनियत’ में नजर आने वाले है, जिसका प्रोमो हाल ही में रिलीज हुआ है। ये शो म्यूजिकल ड्रामा पर आधारित है, लेकिन ‘जुनूनियत’ में लव ट्रायएंगल देखने को मिलेगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi Information देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV Information in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *