Picture Supply : HOTSTAR
Anupamaa

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो ‘अनुपमा’ हर बार कभी अपने ट्विस्ट तो कभी डायलॉग तो कभी लंबे-लंबे मोनोलॉग के कारण सुर्खियों में छाया रहता है। इस समय ‘अनुपमा’ की कहानी में एक दुखद मोड़ आया है। जहां एक बड़ा हादसा सामने आया है जो लोगों का दिल दहला रहा है। ‘अनुपमा’ में ताजा एपिसोड में डिंपल नाम की लड़की के रेप का मामला सामने आया। इसमें रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के एक्सप्रेशन ने लोगों का दिल जीत लिया है। 

दिल दहला देने वाला मोड़ 

कहना गलत नहीं होगा कि ‘अनुपमा’ मेकर्स को टीआरपी लिस्ट में नंबर वन से नीचे आना काफी बुरा लगा है। शायद इसलिए अब मेकर्स ने इस शो में एक ऐसा ट्विस्ट डाला है जो हर किसी को हिला कर रख देगा। ताजा एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज और अनुपमा होश में आने के बाद डिंपल को चारों ओर ढूंढते हैं। दोनों सड़क पर आगे बढ़ ही रहे होते हैं कि अनुपमा की नजर डिंपल पर पड़ती है, जिसे देखते ही अनुपमा की चीख निकल जाती है। अनुज भी जोर से चीखता है और रोने लगता है क्योंकि न्यू एंट्री वाली डिंपल का रेप हुआ है। उसका पति निमित, अनुपमा और अनुज काफी घायल हैं। वहीं डिंपल के साथ हुई दरिंदगी के बाद अनुपमा और अनुज सदमे में हैं। दोनों ने इस एपिसोड में ऐसी एक्टिंग की है, जिसने लोगों को तारीफ करने पर मजबूर कर दिया है। 

सोशल मीडिया पर छाए अनुज और अनुपमा 

इस एपिसोड को हॉटस्टार पर देखने वाले दर्शक सोशल मीडिया पर इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। लोग अनुपमा के चेहरे पर गहरे भाव देखकर कह रहे हैं कि इस सीन में इतनी गंभीरता दिखाना बताता है कि रुपाली गांगुली सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। वहीं कुछ लोग गौरव खन्ना के एक्सप्रेशन को देखकर कह रहे हैं कि ऐसी घटना के बाद शायद हर सेंसटिव पुरुष की हालत ऐसी ही होती है।  एक यूजर ने रुपाली और गौरव की तारीफ करते हुए लिखा है, ‘आप दोनों ने अपनी एक्टिंग से नया स्तर ही तय कर दिया है। पूरा शरीर कांप उठा इस सीन से। ये फ्रेम मुझे हमेशा ही डराएंगे।’ वहीं एक अन्य यूजर ने चेहरे के एक्सप्रेशंस की तारीफ करते हुए कहा, “इनकी आंखों में आंसू, डर, गुस्सा, हताशा अलग ही स्तर की है। उसको न बचा पाने की हताशा। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना आपने तो रोंगटे ही खड़े कर दिये।” 

क्या चल रही कहानी 

शो की कहानी की बात करें तो ‘अनुपमा’ में अब पाखी शाह हाउस के पास ही रहने लगी है। वहीं वनराज के दिल में पिता का प्यार उमड़ रहा है लेकिन बा उसे पाखी को कुछ भी देने से रोक देती है। दूसरी ओर अनुपमा का फोन ना लगने के कारण समर काफी चिंता कर रहा है। 

HIT: The Second Case का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिल्ली के आफताब जैसे केस को सॉल्व करते दिखे Adivi Sesh

सलमान खान की भांजी Alizeh Agnihotri बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार, नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर की फिल्म से मचाएंगी धमाल

Newest Bollywood Information





Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *