Picture Supply : TWITTER
Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan recommendation for Married Males: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati 14) इन दिनों काफी चर्चा में है। बता दें इस शो को फैंस देखना पसंद करते हैं। इस शो में फैंस बिग बी के साथ अक्‍सर मजेदार किस्से शेयर करते हैं। वहीं इस शो के होस्ट अमिताभ बच्चन भी अपने जीवन और करियर के रोचक अनुभव शेयर करते रहते हैं। ‘केबीसी 14’ के लेटेस्‍ट एपिसोड में अमिताभ बच्‍चन ने अपने पर्सलन मैरिड लाइफ के अनुभव के आधार पर शादीशुदा मर्दो को टिप्‍स दी। आइए जानतें हैं  बच्‍चन साहब ने आखिर क्या टिप्‍स दी हैं। 

Richa Chadha के ‘गलवान’ ट्वीट की अक्षय कुमार ने की निंदा, कहा ये देखकर दुख होता है…

हाल ही में ‘केबीसी 14’ के लेटेस्ट एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया गया है। इस प्रोमो में बिग बी के साथ बिरेन वाला नाम के कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं। बता दें कंटेस्टेंट गुजरात से हैं। बिरेन ने हॉट सीट में पहुंचने के बाद अमिताभ को बताया की उनकी पत्नी ने उनसे कुछ शर्त लगाई थीं। उन्होंने बताया उनकी पत्नी ने कहा था कि आप हॉट सीट पर बैठेंगे तो उन्हें 15 दिनों तक उनकी पसंद का खाना-खाने मिलेगा। अगर वो हॉट सीट में नहीं पहुंचा पाएंगे तो उनको पत्नी के पसंद का ही खाना खाना पड़ेगा। इस पर बिग बी को हंसी आ जाती है। बिरेन ने अमिताभ को ये भी बताया की उनकी पत्नी उनसे पूछती हैं क्या खाओगें लेकिन वो बनाती नहीं हैं। वहीं इस ऐपिसोड में एक पुराना वीडियो (केबीसी 13) के इस स्‍पेशल एपिसोड के वीडियो भी दिखाया गया। 

अमिताभ बच्चन का असली सरनेम बच्चन नहीं, बल्कि कुछ और है, जानिए उनके सरनेम के पीछे की दिलचस्प कहानी

बता दें इस वीडियो में जया बच्चन अमिताभ बच्‍चन की शिकायत करते हुए कहती हैं कि “जब उनसे पूछा गया कि क्या खाएंगे तो वह मुझसे कहते हैं ‘जो भी आपका मन करे’, और जब मैं पूछती हूं कि क्या मैं उन्हें रोटी, सूप या वड़ा पाव दूं, तो उन्हें इनमें से कुछ भी नहीं चाहिए। ” इन्‍हें रोटी नहीं चाहिए, सूप उसके लिए उबाऊ है और वड़ा पाव उसके पेट के साथ खिलवाड़ करता है, फिर कहते हैं जो आपका मन करें दे दीजिए। इसका क्या मतलब है? इस वीडियो के देखने के बाद बिग बी ने शादीशुदा मर्दो को कुछ टिप्स दी हैं। अभिनेता बच्चन ने कहा हर पति को अपनी पत्‍नी की बात चुपचाप सुन लेनी चाहिए। पत्नी के साथ ज्यादा बहस नहीं करनी चाहिए, वो जो बोलें उसे चुपचाप सुन लेना चाहिए। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi Information देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV Information in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *