Shahrukh Khan Performs Umrah At Mecca: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) सउदी में अपनी फिल्म डंकी की शूटिंग कप्लीट करने के बाद शहर मक्का की तीर्थयात्रा उमराह में शामिल हुए. ये एक ऐसी यात्रा है, जो कभी भी की जा सकती है. इस तीर्थयात्रा के दौरान की शाहरुख खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फोटोज में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान ने अपने शरीर पर व्हाइट कपड़ा लपेटे हुए नजर आ रहे हैं और उन्होंने मास्क पहना हुआ है. उनके आस-पास लोग भी नजर आ रहे हैं.

सउदी अरब में कंप्लीट की ‘डंकी’ की शूटिंग

एक दिन पहले यानी बुधवार को शाहरुख खान ने अपना एक वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि उन्होंने सउदी अरब में डंकी की शूटिंग पूरी कर ली है. इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं. ये पहला मौका है जब शाहरुख और राजकुमार हिरानी साथ काम कर रहे हैं. शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सउदी अरब के शानदार लोकेशन की झलक देखने को मिल रही है.


वीडियो में दिखाया सउदी अरब का खूबसूरत नजारा 

शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह सउदी अरब में फिल्म डंकी के सेट का शानदार लोकेशन दिखा रहे हैं. वीडियो में शाहरुख खान बताते हैं कि सउदी अरब में डंकी का शूटिंग शेड्यूल कम्प्लीट हो गया है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की टीम और सउदी के मिनिस्ट्री ऑफ कल्चर का शुक्रिया अदा किया है. कुछ समय पहले फिल्म डंकी के सेट से तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें शाहरुख खान एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ नजर आए.

शाहरुख खान की फिल्में

बता दें कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पठान (Pathaan) साल 2023 की शुरुआत में रिलीज होगी, जिसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं. इसमें वह रॉ एजेंट के किरदार में नजर आएंगे. हाल ही में इस मूवी का ट्रेलर जारी किया गया था, जिसमें शाहरुख दमदार एक्शन और स्टंट करते हुए नजर आए. ‘पठान’ 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होगी. इसके अलावा शाहरुख खान के पास ‘जवान’ (Jawan) फिल्म है, जिसे साउथ के फेमस डायरेक्टर एटली बना रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Mera Dil Ye Pukare Aaja पर Pakistani Woman Ayesha के बाद Mr Bean ने किया ऐसा डांस- Video





Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *