Ranveer Singh F1 Reporter Video: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों संयुक्त अरब अमीरात यूएई में मौजूद हैं. अपने बिंदास अंदाज के लिए रणवीर सिंह काफी जाने जाते हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह का वीडियो सामने आया है. जिसमें एक मीडिया रिपोर्टर एक्टर को पहचानने से साफ इनकार करत देता, लेकिन इसके बाद किस तरीके से रणवीर उसके साथ पेश आते हैं. ये वाकई देखने लायक है.

रणवीर सिंह को रिपोर्टर ने नहीं पहचाना

ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एफ1 रिपोर्टर मार्टिन ब्रुंडल रणवीर सिंह का इंटरव्यू ले रहे हैं, लेकिन मार्टिन रणवीर को पहचानते नहीं हैं. शुरुआती बातचीत में रणवीर सिंह पूरे जोश में अपनी भावनाओं को जाहिर करते हुए कहते हैं, ‘मैं विश्व में एक दम टॉप क्लास और मस्त हूं. लेकिन बीच में मार्टिन रणवीर से कहते हैं माफ करना मैंने आपको पहचाना नहीं.’

इस पर रणवीर सिंह सरल और हंबल तरीके मार्टिन ब्रुंडल को जवाब देते हुए कहते हैं, ”मेरा नाम रणवीर सिंह है और मैं मुंबई से आया एक अभिनेता, एंटरटेनर हूं. इसके बाद मार्टिन रणवीर से कहते हैं कि आपका शुक्रिया जो आपने इस तरीके से अपना परिचय दिया है.’ ऐसे में इस वीडियो को देखने के बाद आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि रणवीर सिंह असल जिंदगी में भी जमीन से जुड़े शख्स हैं. फिल्म इंडस्ट्री के इतने बड़े सुपरस्टार होने के बावजूद उन्होंने उस पत्रकार को शर्मिंदा नहीं होने दिया और सहज तरीके से अपने आपको पेश किया. ”

Information Reels

लोग दे रहे हैं ऐसे रिएक्शन

सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के इस वीडियो की काफी तारीफ की जा रही है. जिसकी वजह से तमाम लोग इस वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. रणवीर के इस वीडियो पर एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि- रणवीर सिंह का खुद को इस तरह से परिचित कराना बेहद शानदार लगा, यू रॉकिंग रणवीर. वहीं दूसरे अन्य यूजर ने लिखा है कि- कोई बात नहीं भाई इस भीड़ में आपको लोगों ने नहीं पहचाना. नजरअंदाज किया ये थोड़ा अजीब है. इस तरह से तमाम यूजर रणवीर सिंह के इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- ‘दृश्यम 2’ को सफलता मिलते ही अजय देवगन ने Bholaa को लेकर दिया हिंट! सामने आया ये दमदार वीडियो





Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *