Picture Supply : INSTAGRAM_RASHMIKAMANDANNA
Rashmika Mandanna

Rashmika Mandanna AKA Pushpa’s Srivalli: अल्लू अर्जुन स्टारर ‘पुष्पा: द राइज’ से नेशनल क्रश बन जाने वाली रश्मिका मंदाना एक बार फिर चर्चा में हैं। उसके बाद उन्होंने ‘गुड बाय’ और ‘मिशन मजनू’ जैसी फिल्मों से खुद को बॉलीवुड में स्थापित किया। अब, वह जल्द ही रणबीर कपूर स्टारर ‘एनिमल’ का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं, जो इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है। इस बीच अब रश्मिका ने एक ऐसी बात कह दी है जिसे सुनकर लोग हैरत कर रहे हैं। रश्मिका ने बताया है कि वह रोज अपनी हाउस हेल्प (घर के काम करने वाले लोग) के पैर छूती हैं। 

लोगों का जीत लिया दिल 

रश्मिका को उनके फैंस द्वारा उनकी एक्टिंग लिए सराहना की जाती है, देश की सबसे बड़ी स्टार्स में से एक होने के बावजूद अभिनेत्री जमीन से जुड़ी हुई हैं। अब उन्होंने हाल ही में एक बातचीत में यह साबित कर दिया है। क्योंकि उन्होंने खुलासा किया कि वह रोजाना अपने घर की मदद करने वालों के पैर छूती है।

क्यों करती हैं ये काम 

एक इंटरव्यू के दौरान, रश्मिका मंदाना ने बताया कि वह लोगों के बीच भेदभाव करने में विश्वास नहीं करती हैं। उन्होंने कहा कि मेरे लिए छोटी चीजें मेरे लिए मायने रखती हैं। मैं जागती हूं और अपने पालतू जानवरों के साथ समय बिताती हूं और अपने दोस्तों से मिलती हूं- इससे मुझे खुशी मिलती है। शब्द वास्तव में शक्तिशाली होते हैं और वे किसी व्यक्ति को बना या बिगाड़ सकते हैं, यही कारण है कि जब कोई कुछ कहता है, तो यह मेरे लिए मायने रखता है। मैं छोटी से छोटी बात अपनी डायरी में लिख लेती हूं… घर वापस आकर आदर के भाव से सबके पैर छूने की मेरी आदत है, मैं अपने हाउस हेल्प के भी पैर छूती हूं, क्योंकि मैं फर्क नहीं करना चाहती। मैं हर किसी का सम्मान करती हूं… एक व्यक्ति के रूप में मैं यही हूं।

इन फिल्मों में आएंगी नजर 

इस बीच, काम के मोर्चे पर, रश्मिका मंदाना वर्तमान में अपने नवीनतम आउटिंग, ‘वरिसु’ की सफलता को एंजॉय कर रही हैं। उन्हें वामशी पेडिपल्ली के निर्देशन में थलपति विजय के साथ काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में सीमित स्क्रीन टाइम होने के बावजूद, एक्ट्रेस ने फिल्म में विजय के साथ अपनी असाधारण केमिस्ट्री से दिल जीत लिया। इसके बाद वह ‘पुष्पा: द रूल’ में अपनी भूमिका श्रीवल्ली को निभाती दिखेंगी। जिसमें अल्लू अर्जुन और फहद फासिल मुख्य भूमिकाओं में हैं। सुकुमार द्वारा निर्देशित, ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग शुरू हो गई है और इसके पहले भाग से भी ज्यादा हिट होने की उम्मीद है।

Sumbul Touqeer Khan हुईं बंदर के हमले का शिकार, एक्ट्रेस की फोटो देख डर जाएंगे आप 

ये फिल्में भी हैं पाइपलाइन में 

रश्मिका अपने बॉलीवुड करियर में व्यस्त हैं और पाइपलाइन में कुछ रोमांचक प्रोजेक्ट हैं। वह आगामी एक्शन ड्रामा ‘एनिमल’ में लोकप्रिय स्टार रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन साझा कर रही हैं, जिसकी शूटिंग फिलहाल अंतिम चरण में है। संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म को रैप करने के बाद, रश्मिका मंदाना कथित तौर पर एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार हैं।

Bheed Evaluation: ब्लैक एंड व्हाइट फिल्म में दिखे दर्द के रंग, कोरोना काल का मंजर करेगा रोंगटे खड़े

Newest Bollywood Information





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *