Ask SRK: शाहरुख खान अक्सर अपने फैंस के साथ आस्क एसआरके सेशन के जरिए जुड़ने की कोशिश करते हैं. अपनी फिल्म पठान की रिलीज से एक दिन पहले शाहरुख खान ने फैंस से ट्विटर पर बात की. इस दौरान उन्होंने एक बार फिर अपने मजाकिया अंदाज में नजर आए. उन्होंने फैंस के सवालों को मजेदार अंदाज में जवाब दिया. इतना ही नहीं कई फैंस के टेढ़े सवालों को भी मजेदार अंदाज में करारा जवाब दिया. 

 शाहरुख खान के मजेदार जवाब

शाहरुख खान से एक फैन ने पूछा कि ‘मैंने पठान का लेट नाइट शो बुक किया है. लेकिन अब डर है कि लेट नाइट घर में जाने देंगे या नहीं.’ इसके जवाब में शाहरुख ने सलाह दी, ”तुम रात को घर के बाहर ही सो जाना और सुबह ऐसे एक्टिंग करना कि मार्निंग वॉक करके आए हो, कैसा लगा आइडिया?”

एक फैन ने ट्वीट कर पूछा, ”सर लास्ट वीक शादी हुई है मेरी, पहले हनीमून जाऊं या पठान देखूं?” इसके जवाब में शाहरुख ने लिखा, ”बेटा एक हफ्ता हो गया अभी तक हनीमून नहीं किया, अब पहले पठान देखो पत्नी के सात और बाद में हनीमून कर लेना.”

एक फैन ने पूछा , सर आपकी कोई विश जो पूरी होनी बाकी हो इस लाइफ की. इस पर शाहरुख ने कहा इतनी शक्ति रहे मुझमें कि आपके बच्चों को भी एंटरटेन कर सकूं.

शाहरुख खान ने इस सेशन के अंत में फैंस को उनके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया भी कहा. उन्होंने ट्वीट किया, ”अब मुझे जाना होगा क्योंकि मुझे परिवार के साथ लंच करना है. एक बार आप सभी का शुक्रिया, फिल्म के दौरान आपसे मिलता हूं. हॉल की कुर्सी की पेटी मत बांधना सिर्फ इंजॉय करना. यह एक दम सुरक्षित और एक्साइटिंग है. लव यू ऑल”

यह भी पढ़ें- Pathaan को लेकर अजय देवगन का ये बयान हो रहा था वायरल, अब सामने आया Shah Rukh Khan का ये रिएक्शन





Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *