Alia Bhatt Ranbir Kapoor Daughter Title: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बीते दिन अपनी नन्ही परी के नाम का खुलासा सोशल मीडिया पर किया था. सेलिब्रिटी कपल ने अपनी बेटी का बेहद ही यूनिक नेम ‘राहा’ रखा है. आलिया ने बताया कि उनकी बेटी का प्यारा सा नाम दादी नीतू कपूर ने सिलेक्ट किया है. वहीं सोशल मीडिया पर आलिया की बेटी के नामकरण की पोस्ट शेयर करते ही तमाम सेलेब्स कमेंट करने लगे. रणबीर कपूर से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक ने प्यारे मैसेज किए.

रणबीर-आलिया ने बेटी के नाम का मतलब भी बताया
अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आलिया-रणबीर ने शेयर किया कि उनकी बेटी का नाम ‘राहा’ रखा गया है. साथ ही उन्होंने ‘राहा’ का मतलब भी बताया. आलिया भट्ट लिखती हैं कि ”हमारी बेटी राहा का नाम उनकी दादी ने चुना है, इस नाम का बेहद प्यारा अर्थ है… राहा शुद्ध तौर पर इसका मतलब एक दिव्य पथ है, स्वाहिली में इसका मतलब खुशी है, संस्कृत में इसका मतलब गोत्र है… बांग्ला में इसका मतलब आराम, राहत है… अरबी में इसका अर्थ शांति है, खुशी है, स्वतंत्रता है.. हमारी बेटी के  नाम का पहला अक्षर हम सब ने महसूस किया है… थैंक्यू राहा… हमारी जिंदगी में खुशियां लाने के लिए, ऐसा लग रहा है कि हमने जिंदगी जीना अभी शुरू किया है”.

 


प्रियंका चोपड़ा के प्यारे कमेंट ने खींचा ध्यान
वहीं कपल के बेटी के नाम की अनाउंसमेंट की पोस्ट करने के फौरन बाद  नीतू कपूर, सोनी राजदान, श्वेता बच्चन नंदा और करीना कपूर सहित कपूर फैमिली के कई सदस्यों ने खुशी जाहिर करते हुए कमेंट किए. इन सबके बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के प्यारे कमेंट ने सबका ध्यान खींचा.ग्लोबल आइकन ने कमेंट सेक्शन में हैप्पी इमोजी पोस्ट करने के साथ लिखा, “गॉड ब्लेस राहा”

आलिया भट्ट की पोस्ट  पर रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा,बिपाशा बसु, सोनम कपूर, अर्जुन कपूर, सोनाक्षी सिन्हा समेत कई सेलेब्स ने कमेंट किया.


साल 2022 रणबीर-आलिया के लिए रहा बेहद खास
बता दें कि 2022 रियली में ब्रह्मास्त्र स्टार्स आलिया और रणबीर के लिए बेहद स्पेशल ईयर है. इसी साल अप्रैल में इस जोड़ी ने सात फेरे लिए थे. हाल ही में, 6 नवंबर को उन्होंने प्यारी सी बेटी का वेलकम किया. वहीं  उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र ग्लोबली 400 करोड़ रुपये से ज्यादा के कलेक्शन के साथ 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई.

यह भी पढ़े- Freddy New Teaser: शादी, रोमांस और अत्याचार… फ्रेडी के दूसरे टीजर में और भी ज्यादा खौफनाक दिखे कार्तिक आर्यन

 





Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *