Jaya Bachchan Indignant On Paparazzi: बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. बीते दिनों से पैपराजी पर भड़ास निकालने पर जया बच्चन का नाम चर्चा का विषय बना हुआ है. इस बीच जया बच्चन का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस दिवाली के मौके पर पैपराजी (मीडिया फोटोग्राफर) पर गुस्सा करती दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर जया बच्चन का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

पैपराजी पर फिर से भड़कीं जया बच्चन

जया बच्चन का पैपराजी पर गुस्सा फिर से देखने को मिला है. दरअसल इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. जिसमें दिवाली की रात पर कुछ पैपराजी सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के मुंबई के जुहू स्थित प्रतीक्षा बंगले के बाहर मौजूद थे. इस दौरान वह बच्चन फैमिली की कुछ इनसाइड तस्वीरें क्लिक करने की कोशिश भी कर रहे थे कि तभी अचानक से वहां जया बच्चन गु्स्से में चिल्लाते हुए बाहर आ जाती हैं.

जया उन तमाम पैपराजी से ये कहती हुईं सुनाई दे रही हैं कि आप कैसे फ्लैश कर रहे हैं. निकलो यहां, घुसपैठिए. वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में आप सुन सकते हैं कि जया बच्चन को गुस्से में देखकर कुछ पैपराजी कैमरा बंद करने के लिए कहते हुए सुनाई दे रहे हैं. जिस तरीके से जया बच्चन ने इन मीडिया फोटोग्राफर को फटकार लगाकर भगाया है, यकीनन इससे विवाद फिर से बढ़ने वाला है. 


पैपराजी से क्यों नफरत करती हैं जया 

हाल ही में एक फैशन शो के दौरान जया बच्चन ने पैपराजी पर जमकर भड़ास निकाली थी. उसके बाद एक्ट्रेस की काफी आलोचना हुई थी. ऐसे में पैपराजी से आखिर इतनी नफरत क्यों करती हैं जया बच्चन इसको लेकर तमाम सवाल सामने आए. जया बच्चन ने अपनी पोती नव्या नवेली नंदा के पोडकास्ट शो में इस बात का जिक्र किया है कि जो लोग उनकी निजी लाइफ में दखल देकर उनकी तस्वीरें किल्क करते हैं और अपना पेट पालते हैं. मुझे ऐसे लोगों से सख्त नफरत है.

यह भी पढ़ें- Ram Setu को मिली बंपर एडवांस बुकिंग, क्या रिलीज के पहले दिन ही ‘सूर्यवंशी’ का तोड़ देगी रिकॉर्ड!





Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *