Who Is Teja Sajja: डायरेक्टर प्रशांत वर्मा (Prashanth Varma) की नई फिल्म हनुमान (HanuMan) का टीजर हाल ही में लॉन्च हुआ है, जिसने लोगों का दिल जीत लिया है. फिल्म के वीएफएक्स और विजुअल्स की जमकर तारीफ हो रही है. अगर टीजर को लेकर अभी से इतना बज़ बन गया है, तो रिलीज के बाद ये फिल्म भी साउथ फिल्मों के ब्लॉकबस्टर लिस्ट में शामिल हो सकती है. ये एक सुपरहीरो फिल्म है और इसमें बतौर लीड एक्टर तेजा सज्जा (Teja Sajja) नजर आएंगे. अब हर कोई जानना चाह रहा है कि ‘हनुमान’ में नजर आ रहे हैं तेजा सज्जा कौन हैं. आइए हम आपको बताते हैं. 

कौन हैं तेजा सज्जा?
तेजा सज्जा का जन्म साल 1995 में हैदराबाद (आज के समय में तेलंगाना) में हुआ है. उन्होंने हैदराबाद पब्लिक स्कूल में अपनी पढ़ाई की है. तेजा ने बहुत कम उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ली थी. उन्होंने महज 2 साल की उम्र में बतौर चाइल्ड एक्टर चिरंजीवी की फिल्म Choodalani Vundi में काम किया था. वह 50 से अधिक तेलुगू फिल्मों में काम कर चुके हैं. तेजा सज्जा ने मेल लीड के तौर पर साल 2021 में जॉबी रेड्डी से डेब्यू किया था, जिसे क्रिटिक्स से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिले थे. इसके अलावा वह ‘इश्क: नॉट ए लव स्टोरी’ और साइंस फिक्शन फिल्म अद्भुत में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं.

टीजर देख यूजर्स ने आदिपुरुष को किया ट्रोल
हनुमान का टीजर देखने के बाद लोगों ने प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष को जमकर ट्रोल किया है. लोगों ने ‘हनुमान’ और ‘आदिपुरुष’ के टीजर का स्क्रीनशॉट्स शेयर किए और कहा कि ‘हनुमान’ का टीजर ‘आदिपुरुष’ के टीजर से हजारों गुना ज्यादा अच्छा है. इसके अलावा लोगों ने ये भी कहा कि कम बजट में भी फिल्म हनुमान को बेहतर बनाया गया है. इसका विजुअल कमाल का हैं. 

Information Reels


दूसरी भाषाओं में भी किया गया शूट
हनुमान (HanuMan) फिल्म को फिक्शनल गांव पर सेट किया गया है. इसके निर्देशक प्रशांत वर्मा (Prashanth Varma) हैं, जो साल 2018 में Awe को लेकर चर्चा में आए थे. डायरेक्टर प्रशांत का कहना है कि ‘हनुमान’ के कुछ सीन्स को दूसरी भाषाओं में शूट किया गया है ताकि लोगों को लगे कि ये उनकी अपनी फिल्म है. हम वास्तव में बहुत अच्छी फिल्म बना रहे हैं. मैं अपने लाइन प्रोड्यूसर को धन्यवाद कहता हूं, जो हमसे भी ज्यादा मेहनत कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- MTV Splitsvilla 14 : कशिश ठाकुर में मिला था Uorfi Javed को प्यार लेकिन इस बात पर हुई गंदी लड़ाई, रोने लगे कंटेस्टेंट





Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *