Katrina Kaif Video: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. फिलहाल एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म फोन भूत (Telephone Bhoot)  को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में वह सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी. फोन भूत की स्टार कास्ट इन दिनों फिल्म का जमकर प्रमोशन भी कर रही है. बीते दिन एक्ट्रेस कैटरीना कैफ मुंबई में म्यूजिक लॉन्च इवेंट के दौरान स्पॉट की गई थीं. इस दौरान उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म फोन भूत के ‘किन्ना सोना’ गाने पर जमकर डांस किया. एक्ट्रेस के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

स्टेज पर कैटरीना ने ‘किन्ना सोना’ पर किया डांस
वीडियो में फोन भूत के को-एक्टर्स ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी कैटरीना को स्टेड पर इंट्रोड्यूस कराते हैं इसके बाद कैटरीना आती हैं और किन्ना सोना पर डांस करने लगती हैं. इस दौरान ईशान और सिद्धांत चतुर्वेदी एक साइड चले जाते हैं और कैट को निहारने लगते हैं. इस इवेंट के लिए कैटरीना ने ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर मिनी ब्लैक ड्रेस पहनी थी.

 


कैटरीना ने ब्लैक आउटफिट में फोटो शेयर की
वहीं कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसी ब्लैक आउटफिट में अपनी कई तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन फोटोज में वह शीशे के सामने खड़े होकर अलग-अलग पोज दे रही हैं. वह एक टेबल के पास पोज देती हैं. कैटरीना ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “काली तेरी …. सॉन्ग लॉन्च टुनाइट #फोन भूत (फोन और घोस्ट इमोजीस).”

 


फोन भूत कब होगी रिलीज
बता दें कि फोन भूत एक हॉरर कॉमेडी है. फिल्म की टीम ने हाल ही में इसका ऑफिशियल ट्रेलर लॉन्च किया था जिसे काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. 2 मिनट 50 सेकेंड के ट्रेलर में कैटरीना को एक खूबसूरत भूत का रोल प्ले करते हुए दिखाया गया है. वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) आम इंसान बने हैं, लेकिन दोनों को एक जादुई शक्ति मिल जाएगी, जिसकी मदद से ये दोनों भूत और आत्माओं को देख सकेंगे. ये फिल्म 4 नंवबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें:- Double XL में Shikhar Dhawan को इस वजह से डायरेक्टर ने किया कास्ट, हुमा कुरैशी के साथ रोमांस करते आएंगे नजर





Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *