Ruckus Between Prabhas And Om Raut: निर्देशक ओम राउत की ‘आदिपुरुष’ में प्रभास और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं. 2 अक्टूबर को बड़े लेवल पर फिल्म का टीज़र जारी किया गया था, हालांकि, इसकी खराब वीएफएक्स और एनीमेशन के लिए आलोचना की गई. इसके चलते इसे काफी ट्रोल भी किया गया.

अब खबरें आ रही हैं कि प्रभास और फिल्म के निर्देशक के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें प्रभास काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. वीडियो में वह निर्देशक ओम राउत को अपने कमरे में आने के लिए कहते हैं. वीडियो में प्रभास को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “ओम, तुम मेरे कमरे में आ रहे हो! मेरे साथ आओ.” हालांकि दोनों ही सेलेब्स की ओर से इस पर अभी को प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. 

अटकलें हैं कि बाहुबली अभिनेता आदिपुरुष टीजर के अनावरण के बाद निर्देशक ओम राउत से परेशान थे. इस बीच, अपुष्ट रिपोर्टों से पता चलता है कि प्रभास ने ओम राउत को आदिपुरुष के प्रचार पर चर्चा करने के लिए अपने कमरे में आमंत्रित किया. एक आधिकारिक पुष्टि अभी भी प्रतीक्षित है. निर्देशक ओम राउत की आदिपुरुष भारतीय महाकाव्य रामायण पर आधारित एक 3डी फिल्म है. लगभग 300 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में उतरेगी. जहां प्रभास भगवान राम की भूमिका निभाएंगे, वहीं सैफ अली खान लंकेश के रूप में नजर आएंगे. कृति सेनन और सनी सिंह क्रमशः सीता और लक्ष्मण के रूप में दिखाई देंगे.

फिल्म में नहीं है कुछ भी आपत्तिजनक

इंडिया टुडे से बात करते हुए ओम राउत ने कहा है कि इस फिल्म में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है. ओम राउत ने कहा, ”हमने इस फिल्म में कुछ भी गलत नहीं किया है. लोगों को यहां कुछ चीजें गलत हो रही हैं. इस फिल्म के साथ हम भगवान राम की कहानी को दुनिया के सामने लाना चाहते हैं. हम उनकी शिक्षाओं को युवाओं में फैलाना चाहते हैं. अगर हम इसका प्रतिनिधित्व इस तरह से करें जिससे हम नई पीढ़ी तक पहुंच सकें, तभी हम नई पीढ़ी से बात कर सकते हैं. क्या इस वजह से इस पर विश्वास कम है? नहीं. हमने हर चीज की पवित्रता बनाए रखी है.’

यह भी पढ़ें

Adipurush: चोरी करके बनाया गया है फिल्म आदिपुरुष का पोस्टर, स्टूडियो ने किया दावा, कहा- शर्म करो टी सीरीज

Adipurush में ‘रावण’ बनने के बाद महाभारत करना चाहते हैं सैफ अली ख़ान, ट्रोलिंग के बीच आया ये बयान





Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *