Aditya Roy Kapoor Video: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) की मां और पॉपुलर फिल्म डायरेक्टर डेविड धवन (David Dhawan) की पत्नी लाली धवन (Lali Dhawan) हाल ही में फिल्ममेकर रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में स्पॉट की गई थीं. इसी दौरान लाली धवन ने एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) से मिलकर अमेजिंग रिएक्शन दिया. उन्होंने आदित्य रॉय के मैरिटल स्टेट्स पर पर एक एपिक रिएक्शन भी दिया. वैसे बता दें कि आदित्य रॉय कपूर और वरुण धवन काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं. वरुण ने जहां 2021 में नताशा दलाल से शादी की थी तो वहीं आदित्य अभी बैचलर लाइफ एंजॉय कर रहे हैं.

आदित्य के लिए लड़की तलाश रही हैं लाली धवन
दरअसल रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी के एंट्री गेट पर कोइंसिडेंटली आदित्य रॉय कपूर भी डेविड धवन और उनकी पत्नी लाली धवन के साथ पहुंचे थे. इस दौरान कई कैमरापर्सन की मौजूदगी में लाली ने सीरियस टोन में कहा, “मैं तुम्हारे लिए एक लड़की तलाश करने जा रही हूं. मैं यही कहती रहती हूं.” बता दें कि आदित्य रॉय कपूर और वरुण धवन को फिल्म ‘कलंक’ में स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया था. ये फिल्म अप्रैल 2019 में सिनेमाघरों में आई थी. इस मूवी में एक्ट्रेस आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोड में थे और इसे धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज किया गया था.




कपूर और धवन का रिश्ता सालों पुराना है
इसके अलावा ये भी बता दें कि आदित्य रॉय कपूर एक्ट्रेस विद्या बालन और फिल्म मेकर सिद्धार्थ रॉय कपूर के रिश्तेदार हैं. सिद्धार्थ रॉय कपूर वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘बस करो आंटी’ को प्रोड्यूस कर रहे हैं. जाहिर है, कि अब ये क्लियर हो गया होगा कि कपूर और धवन के बीच का रिश्ता सालों पुराना है.


आदित्य रॉय की अपकमिंग फिल्म
करियर की बात करें तो 36 साल के आदित्य रॉय कपूर ने साल 2009 में फिल्म लंदन ड्रीम्स के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि फिल्म ज्यादा चली नहीं थी, लेकिन दर्शकों के सेक्शन ने इस फिल्म को काफी पसंद किया था. इसके बाद आदित्य रॉय कपूर श्रद्धा कपूर के साथ लीड रोल में फिल्म आशिकी 2 में नजर आए थे. ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इसके अलावा आदित्य जवानी है दीवानी (2013), मलंग (2020), और लूडो (2020) में नजर आ चुके हैं.जल्द ही कपूर मृणाल ठाकुर के साथ फिल्म ‘गुमराह’ में दिखाई देंगे, जो 2018 की तमिल फिल्म थडम की हिंदी रीमेक है.

ये भी पढ़ें:-Kantara: कलेक्शन के मामले में ‘कांतारा’ ने इन फिल्मों का पछाड़ा, किच्चा सुदीप की ‘विक्रांत रोना’ से भी निकली आगे





Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *